जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने नेशनल कांफ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं को मारी गोली

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने नेशनल कांफ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं को मारी गोली
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में निकाय चुनाव के बीच ही आतंकवादियों द्वारा फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के करफली इलाके में घाटी के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला की राजनितिक पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के दो कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी है.

विवादों में घिरीं चंदा कोचर ने दिया इस्तीफा, संदीप बक्शी होंगे आईसीआईसीआई के नए सीईओ

बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हाथ मारे गए दो एनसी कार्यकर्ताओं में से एक की पहचान मुश्ताक़ अहमद के नाम से हुई है, जबकि दूसरे कार्यकर्ता की पहचान नहीं हो पाई है. उल्लेखनीय है कि घाटी में पिछले कुछ दिनों से आतंकी घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली है, कुछ दिनों पहले आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने तीन स्पेशल पुलिस अफसर (एसपीओ) की भी हत्या कर दी थी. इसके साथ ही आतंकियों ने घाटी के पुलिसकर्मियों को चेतावनी भी दी थी, कि अगर वे अपनी नौकरी से इस्तीफा नहीं देते तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना होगा.

सेंसेक्स 806 तो निफ़्टी 259 अंक लुढ़का, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

इससे पहले 30 सितम्बर को भी आतंकियों ने कश्मीर के एक पुलिस स्टेशन पर हमला बोलकर, थाने में उपस्थित पुलिसकर्मीयों पर फायरिंग की थी.  इस आतंकी हमले में एक पुलिस कर्मी भी शहीद हो गया था, शहीद होने वाले पुलिसकर्मी का नाम शाकिब अहमद बताया गया था. आपको बता दें कि घाटी में आतंकी हमलों को रोकने के लिए देश के सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं, जिनसे बौखलाकर आतंकी अधिक हमले कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

शेरों को बचाने के लिए भारत ने की अमेरिका और इंग्लैंड से मदद की गुहार

अब जाकर इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, इन राज्‍यों के लोगों को मिली राहत

ओलिंपिक से गायब हो सकते हैं मुक्केबाज़ी के मुक़ाबले, ये है वजह

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -