पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, शहीदों की संख्या 5 हुई
पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, शहीदों की संख्या 5  हुई
Share:

श्रीनगर : पुलवामा में सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकी को ढेर कर दिया गया. लेकिन इस दौरान शहीद होने वाले सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. हालाँकि अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

आपको बता दें कि जैश ए मोहम्मद के आतंकियों द्वारा दक्षिण कश्मीर में बीते दो सालों के दौरान किसी सुरक्षा प्रतिष्ठान पर किया गया अब तक का सबसे बड़ा हमला है. आज शनिवार को सुबह पौने चार बजे के करीब दो -तीन आतंकियों ने जिला पुलिस लाईन में दाखिल हो गए. आतंकियों ने सुरक्षाबलों द्वारा स्थापित इलैक्ट्रानिक सर्वेलांस सेंटर को निशाना बनाते हुए आवासीय परिसरों में पोजीशन लेकर फायरिंग शुरू कर दी जिसमे चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे. इस हमले में दो सीआरपीएफकर्मी और राज्य पुलिस के एक जवान समेत तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि आतंकियों को मार गिराने के लिए सेना के पैरा कमांडों में जुटे हुए हैं.आतंकियों की सही स्थिति का पता लगाने और अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए ड्रोन की मदद भी ली गई. पूरे जिले में इंटरनेट और मोबाईल सेवा को बंद कर दिया गया है, पुलवामा में आतंकियों के समर्थकों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़पें शुरु होने की भी खबर है.जिनमें तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं.

यह भी देखें

अलगाववादी नेता शब्बीर शाह को नहीं मिली जमानत

मीरवाइज ने कहा कश्मीर समस्या जज्बातों और उम्मीदों का मसला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -