कोरोना कमांडो को सलाम करते हुए रोने लगीं सपना चौधरी, वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना कमांडो को सलाम करते हुए रोने लगीं सपना चौधरी, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं बीते 22 मार्च के दिन जो भी हुआ वह सभी को याद रहेगा. पहली बार देश ने अनुशासन दिखाते हुए इतने बड़े स्तर पर खुद कर्फ्यू लगाया भी और उसका पालन भी किया और बीते कल शाम को पूरे देश ने कोरोना कमांडो को सलाम भी किया. जी हाँ, इस दौरान आम इंसान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी थाली और ताली बजाकर डॉक्टरों और पुलिसवालों का उत्साह बढ़ाया. इस लिस्ट में एक नाम टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी का भी शामिल रहा. इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

जी दरअसल वैसे तो आप सभी ने सपना चौधरी को हर बार सिर्फ जोरदार डांस करते हुए देखा होगा लेकिन इस वीडियो में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. जी दरअसल सपना अपने घर की बॉलकोनी से बाहर आकर तालियां बजाती दिख रही हैं और इस दौरान उनकी आँखों में आंसू भी आ गए. उन्होंने देश के लिए 5 मिनट तक ताली बजाई लेकिन वह भावुक भी हो गई थीं. आप देख सकते हैं उनकी आंखों से छलक रहे आंसू इस बात की गवाही दे रहे हैं कि वो कोरोनो कमांडो के काम से तो खुश हैं ही, इसके अलावा देश का जज्बा भी उन्हें रास आ रहा है.

इस वायरल हो रहे वीडियो में सपना के अलावा और भी कई सारे लोग दिख रहे हैं जो घर से बाहर निकल कर कोरोना कमांडो को ट्रिब्यूट दे रहे हैं. वहीं सपना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- 'बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है. गर्व है हमें एकता और अखंडता पर.' इसके अलावा सपना चौधरी इन दिनों अपनी गुपचुप तरीके से हरियाणा के वीर साहू से सगाई के लिए भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

रीवा की राजकुमारी ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा ने बताया टास्क के दौरान हुआ यह हादसा

टीवी के इन सेलेब्स ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -