कपल ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड कि सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कपल ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड कि सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक आदिवासी युवक की शादी का अनोखा निमंत्रण पत्र तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय देश भर के सोशल मीडिया पर यह कार्ड वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस कार्ड में सबसे महत्वपूर्ण दस्तावेज आधार कार्ड का रूप देकर इसके जरिए कोरोना महामारी से बचने की खातिर आवश्यक नियमों का संदेश दिया गया है। जी दरअसल इस निमंत्रण पत्र में आधार कार्ड का नम्बर के स्थान पर विवाह की तारीख को दर्शाया गया है।

आप सभी देख सकते हैं इस खास कार्ड को देख कर शादी का निमंत्रण पत्र हर वर्ग के लोगों को खूब भा रहा है। आप सभी को बता दें कि युवा वर्ग के लोग इस निमंत्रण पत्र को देख कर तत्काल अपने मित्रों को भेज रहे हैं और ऐसा करने के लिए कह रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के तहत अंकिरा गांव का युवक लोहित सिंह ने कोरोना महामारी के दौरान विपदा के कटू अनुभव और कोरोना नियमों का पालन करने पर ही सुरक्षित रहने का अनुभव महसूस किया है।

जी दरअसल यह युवक अपने ही गांव मे इंटरनेट, और शादी कार्ड की छपाई और कम्प्यूटर से जुड़े अन्य कार्य करता है और कार्ड की नई डिजाइन इनके ही दिमाग की उपज है। इस कार्ड को देखने के बाद जशपुर जिले में बाल कल्याण समिति की पूर्व अध्यक्ष हेमा शर्मा का कहना है कि कोरोना से बचाव के लिए इस वैवाहिक निमंत्रण पत्र में काफी अच्छा संदेश दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए गांव के युवक ने अच्छी पहल की है।

लता दीदी के देहांत पर छलका जावेद अली का दर्द, कहा- "मुझे लता जी ने भिजवाई थी कुरानपाक..."

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! अब हर सप्ताह मिलेगी सैलरी

अंतिम दर्शन के लिए लता मंगेशकर के घर के बाहर लगी भीड़, लगातार आ रहे सेलेब्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -