VIDEO! बिना पैंट नजर आई ये एक्ट्रेस, देखने वालों की अटकी नजरें

VIDEO! बिना पैंट नजर आई ये एक्ट्रेस, देखने वालों की अटकी नजरें
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन हाल ही में जब एयरपोर्ट पर नजर आई तो उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। एयरपोर्ट पर जैस्मिन का बोल्ड लुक हर किसी के होश उड़ा गया। बस स्वेटशर्ट में दिखाई दी जैस्मिन ने बिना पैंट के स्टाइल से आउटफिट को कैरी किया तथा स्टाइल में हर किसी को मात दे दी। 

वही दिल से दिल तक सीरियल से हर दिल में विशेष जगह बनाने वालीं जैस्मिन को बिग बॉस ने और भी लोकप्रिय कर दिया था। घर में जैस्मिन की एक अलग ही साइड देखने को मिली थी। उनका स्टाइलिश लुक निखरकर सामने आया था। अब जैस्मिन के उसी लुक्स के चर्चे सबसे अधिक होते हैं। आज एयरपोर्ट पर भी उसी की झलक देखने को मिली। जैस्मिन ने बिना पैंट के बस स्वेटशर्ट पहन कर सुर्खियां बंटोर ली। 

हालांकि जैस्मिन के साथ अली गोनी की जगह कोई और व्यक्ति दिखाई दिया तथा वो थे पंजाबी अभिनेता और गायक गिप्पी ग्रेवाल। दरअसल, जैस्मिन अब पंजाबी फिल्मों का रुख कर चुकी हैं तथा जल्द ही उनकी हनीमून नाम की फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमे उनके अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल भी हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट दिन रात इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी संबंध में जैस्मिन और गिप्पी मुंबई पहुंचे जिससे वो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सके। बता दे जैस्मिन भसीन और अली गोनी आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में बने रहते है।

इस कंटेस्टेंट को मुनव्वर फारूकी ने बताया बिग बॉस 16 का विनर

जिससे होने वाली थी शादी अब उसी को बताया फ्रेंड, फैंस को लगा झटका

अब कैसी है बेटी की हालत? चारू असोपा ने तस्वीर शेयर कर बताया हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -