अली से जैस्मीन ने पूछा ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'तू मोटी नहीं है, कैमरा खराब है'

अली से जैस्मीन ने पूछा ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'तू मोटी नहीं है, कैमरा खराब है'
Share:

टीवी एक्टर जैस्मीन भसीन और अली गोनी यह खुलासा कर चुके हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों को आए दिन साथ में देखा जा रहा है। बीते दिनों ही दोनों कश्मीर में थे और यहाँ अली के परिवार संग वेकेशन एंजॉय कर दोनों वापस लौट आए हैं। अब इसी बीच दोनों का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मीन भसीन खुद के चेहरे को मोटा बताती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं यह वीडियो दोनों के लाइव आने के पहले का है। जी दरअसल जब अली और जैस्मीन दोनों ही लाइव जाने वाले होते हैं।

उसी बीच वह फोन का कैमरा चेक करते हैं तो जैस्मीन बोलती हैं कि मेरा चेहरा गोल है। यह सुनकर अली जवाब देते हैं कि 'नहीं तू मोटी नहीं है, कैमरा खराब है।' उसके बाद जैस्मीन कहती हैं कि हां, थोड़ा सूजा हुआ लग रहा है, क्योंकि मैं सुबह से काम कर रही हूं, जिसकी वजह से थकावट मेरे चेहरे पर नजर आ रही है। आप सभी को बता दें कि जल्द ही जैस्मीन भसीन और अली गोनी एक गाने में नजर आ रहे हैं। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है।

इस गाने में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आने वाली है और यह आज रिलीज होने वाला है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले जैस्मीन भसीन ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखी थी। हालांकि, उस पोस्ट से यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि आखिर उन्होंने वह पोस्ट किसके लिए लिखी है। उन्होंने लिखा था कि 'कुछ लोग सच में कितने चालाक होते हैं कि दूसरों के दिमाग में उल्टी चीजें आसानी से डाल देते हैं। वे झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं, आपके साथ बदतमीजी करते हैं और किसी न किसी तरह चीजें ऐसे दिखाते हैं कि आप ही की गलती है। स्मार्ट लोग।' इस पोस्ट को देखकर लोगों ने तरह तरह के कयास लगाए थे।

'बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, खुद करता था ग्राहकों की बुकिंग...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक दिन की कलेक्टर बनेंगी अर्चना केवट, जानिए हैं कौन?

एफसीआई के विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -