एक बार फिर संस्कारी अंदाज में नजर आई 'दिल से दिल तक' की टेनी

एक बार फिर संस्कारी अंदाज में नजर आई 'दिल से दिल तक' की टेनी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल कलर्स के पॉपुलर सीरियल 'दिल से दिल तक' में सिंपल और संजीदा 'टेनी' का किरदार निभाने वाली जैसमीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जी हाँ, वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. जैसमीन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है और लोग उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं ऐसे में वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं फिर वह हॉट हो या संस्कारी.

अब जैसमीन ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है जो हर तरफ वायरल हो रहा है इस फोटोशूट में वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में वह बहुत संस्कारी अंदाज को दिखाते हुए दिख रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है In a world full of trends, I want to remain classic All decked up for #zeerishteyawards2018 sangeet night in a classic peach @kalkifashion outfit, accessorized in @the_jewel_gallery emeralds and diamonds, styled by @stylebysugandhasood and makeup by my darling @afreen_makeupartist

आपको बता दें कि यह तस्वीरें उन्होंने ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में जाने से पहले क्लिक करवाई थी जो बहुत खूबसूरत लग रही है इस तस्वीर में वह पिंक ड्रेस इ सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

पानी में आग लगा रही है यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -