आँखों के ठीक होते ही काम पर वापस लौटी जैस्मीन भसीन

आँखों के ठीक होते ही काम पर वापस लौटी जैस्मीन भसीन
Share:

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक जैस्मिन भसीन पंजाबी सिनेमा में भी खूब नाम कमा चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की आंख की कॉर्नियल डैमेज हो गई थी, जिसके लिए उन्हें डॉक्टर से इलाज करवाना पड़ा था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जैस्मिन की आंख अब ठीक हो गई है। आंख ठीक होते ही एक्ट्रेस ने फिर से काम शुरू कर दिया है।

पिछले हफ़्ते एक इवेंट के लिए दिल्ली जाते समय जैस्मिन की कॉर्निया कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसके बाद डॉक्टर ने एक्ट्रेस की आंख पर पट्टी बांध दी थी। डॉक्टर की सलाह पर चार से पांच दिन के इलाज के बाद अब एक्ट्रेस पहले से बेहतर हैं और काम पर भी लौट आई हैं।

बुधवार की सुबह जैस्मिन भसीन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस आंखों पर काला चश्मा लगाए नजर आईं। जैस्मिन के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक और व्हाइट कॉम्बिनेशन के को-ऑर्ड सेट में नजर आईं। वह बेहद क्यूट लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखे थे और मिनिमल मेकअप किया था। इस दौरान पैपराजी ने उनकी खूब तस्वीरें क्लिक कीं। जैस्मिन कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज देती भी नजर आईं।

जब पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनकी आंख के बारे में पूछा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि वह अब पहले से बेहतर हैं। एक्ट्रेस को स्वस्थ देखकर उनके फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं। जैस्मिन भसीन की एयरपोर्ट फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जैस्मीन भसीन को "टशन-ए-इश्क", "दिल से दिल तक" और "नागिन 4" जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह "हनीमून" और "पोल्का" जैसी पंजाबी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। अभिनेत्री की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें स्क्रीन पर उनके अभिनय के लिए पसंद किया जाता है।

जैस्मिन की आंख में चोट लगने की खबर ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया था, लेकिन अब उन्हें ठीक होते और काम पर वापस आते देखकर राहत मिली है। अभिनेत्री का अपने काम के प्रति समर्पण सराहनीय है और वह कई लोगों के लिए प्रेरणा है। हम उन्हें उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि हम उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर चमकते हुए देखेंगे।

70% तक छूट के साथ घर लेकर आए स्मार्ट टीवी

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -