जैस्मिन भसीन को मिले फिल्मों के ऑफर, कहा- 'अभी सोच रही हूं'

जैस्मिन भसीन को मिले फिल्मों के ऑफर, कहा- 'अभी सोच रही हूं'
Share:

बिग बॉस 14 में अपना दमदार अंदाज दिखा चुकीं जैस्मिन भसीन इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं। हर दिन उनके वीडियो और उनके फोटोज सामने आ रहे हैं जो दिल जीत लेने वाले हैं। वैसे अब तक जैस्मिन कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में दमदार अंदाज दिखाया है। बीते दिनों ही आपने उन्हें अली गोनी के साथ म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' में देखा होगा। इस गाने में उनका बेहतरीन अंदाज नजर आया था।

वैसे अब वह अपने अगले सॉन्ग की तैयारी कर रही हैं। आपको पता हो 'तेरा सूट' में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी को पसंद किया गया है और यही वजह है कि सॉन्ग को यूट्यूब पर चार करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में जैस्मिन भसीन ने बताया कि, 'मैं एक लालची कलाकार हूं और मैं मीडियम और प्लेटफॉर्म की परवाह भी नहीं करती, मेरे लिए सिर्फ वह कैरेक्टर मायने रखता है जो मुझे निभाना है। ऐसा कोई भी कैरेक्टर जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर लेकर जाए, वह करना चाहूंगी। मैं अपने फैन्स से प्यार करती हूं और मुझे उन्हें अपने काम के जरिये एंटरटेन करना पसंद है।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मुझे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कई ऑफर मिल रहे हैं और मैं उनके बारे में भी सोच रही हूं। भाषा के साथ कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं पंजाबी बोल और समझ सकती हूं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पहले से बड़ी है और अब पहले से बड़ी हो रही है। उम्मीद करती हूं जल्द ही कुछ बड़ा होगा।' वैसे खबरें हैं कि अब जैस्मिन जल्द ही एक पंजाबी फिल्म में दिखने वाली हैं और वह पंजाबी अंदाज में सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

लेक्चरर पद के लिए यहां निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

भारतीय सेना में इंजीनियर्स के पदों पर निकली भर्ती , मिलेगा आकर्षक वेतन

इतने रूपए सस्ता मिलेगा रसोई सिलेंडर, जानिए क्या रहा भाव

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -