जैस्मिन भसीन ने बताया अब कैसा है आंखों का हाल?

जैस्मिन भसीन ने बताया अब कैसा है आंखों का हाल?
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन, जो बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी हैं, को हाल ही में आंखों में कॉन्टैक्ट लेंस लगाना महंगा पड़ा। उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया था, मगर अब उन्होंने बताया है कि उनकी आंखें अब बहुत बेहतर हैं और सुधार हो रहा है। मुंबई में हाल ही में फ्लोरल पिंक आउटफिट एवं सनग्लासेज के साथ स्पॉट की गईं जैस्मिन ने पापाराजी को मुस्कुराते हुए बताया कि उनकी आंखें पूरी तरह ठीक हैं।

जैस्मिन ने चश्मा निकालकर पैप्स को दिखाया कि उनकी आंखें अब पहले से बहुत ठीक हैं। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने सोशल मीडिया पर जैस्मिन के प्रति समर्थन जताते हुए उन्हें सबसे स्ट्रॉन्ग लड़की लिखा। जैस्मिन की आंखों में हुई समस्या से प्रशंसक बहुत परेशान हो गए थे और सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर कमेंट्स आने लगे थे। अब जब उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपनी स्थिति को स्पष्ट किया है, तो प्रशंसकों को राहत मिली है कि जैस्मिन भसीन की हालत लगातार बेहतर हो रही है।

जैस्मिन को यह समस्या तब हुई जब उन्होंने आंखों में कॉन्टैक्ट लेंस लगाए। तत्पश्चात, उन्हें अत्यधिक दर्द महसूस हुआ तथा लेंस हटाने के बाद डॉक्टर के पास जाने पर पता चला कि उनका कॉर्निया डैमेज हो गया है। चिकित्सक ने उन्हें कुछ दिनों तक आंखों पर पट्टी बांधने की सलाह दी। जब जैस्मिन को आंखों पर पट्टी बांधे हुए देखा गया, तो यह वीडियो वायरल हो गया और फैंस ने उनकी सेहत को लेकर सवाल उठाए। जैस्मिन ने दिल्ली में एक इवेंट में हिस्सा लेने के दौरान 17 जुलाई को लेंस लगाए थे, मगर दर्द के बाद भी उन्होंने अपने कमिटमेंट को पूरा किया तथा इवेंट में काला चश्मा पहनकर गईं। बाद में डॉक्टर के पास जाने पर मामला गंभीर निकला। अब प्रशंसकों को यह जानकर राहत मिली है कि जैस्मिन की सेहत में सुधार हो रहा है।

'एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था काला जादू', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आदित्य नारायण को सरेआम लड़की ने जड़ दिया था थप्पड़, चौंकाने वाला है पूरा मामला

'अंगूरी भाभी' पर आखिर क्यों भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन ‘बीवी’?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -