'अमिताभ और रेखा को साथ काम करने देंगी?', सवाल पर जया बच्चन ने दिया ये जवाब

'अमिताभ और रेखा को साथ काम करने देंगी?', सवाल पर जया बच्चन ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं। 70 और 80 के दशक में ये तीनों फिल्मों पर राज किया करते थे। हालांकि, इन तीनों की जोड़ी तब टूटी जब अमिताभ बच्चन एवं रेखा के कनेक्शन के बारे में अफवाह उठने लगी। इन अफवाहों के कारण अमिताभ बच्चन और रेखा ने 1981 के पश्चात् किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया। ऐसे में वर्ष 2008 में जया बच्चन से पूछा गया कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन एवं रेखा के साथ काम करने पर कोई आपत्ति है? 

जया बच्चन से ये सवाल एक इंटरव्यू के चलते किया गया था। रेडिट द्वारा साझा किए गए वीडियो के अनुसार, इस सवाल का जवाब देते हुए जया ने कहा था, "नहीं! मुझे क्यों आपत्ति होगी? किन्तु, मुझे लगता है कि यदि दोनों साथ काम करेंगे तो काम से अधिक सनसनी फैलेगी तथा यह अफसोस की बात है क्योंकि इस कारण लोगों ने उन दोनों को साथ देखने का अवसर खो दिया है। दोनों को शायद बहुत पहले ही इस बात एहसास हो गया था कि यदि वे साथ काम करेंगे तो यह काम से अधिक सनसनी की भांति होगा।" 

बता दें, फिल्म ‘सिलसिला’ के पश्चात् न ही रेखा और जया बच्चन ने कभी साथ काम किया तथा न ही अमिताभ बच्चन और रेखा ने। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे मजबूत जोड़ियों में एक है। उन्होंने वर्ष 1973 में शादी की थी एवं तब से दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से रह रहे हैं। शादी के 51 वर्ष पश्चात् भी दोनों एक-दूसरे की ताकत बने हुए हैं। जया ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में इस बॉन्ड के बारे में चर्चा करते हुए कहा था कि अमिताभ उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। वह उनके बेस्ट फ्रेंड हैं तथा वह उनके साथ अपनी हर एक बात साझा करती हैं।

'पड़ोसी मुल्क के लोग जलते हैं हमसे', ऐसा क्यों बोली शेखर सुमन?

'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर रो पड़ी थीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए पूरा किस्सा

भरी महफ़िल में इस मशहूर अदाकारा ने छुए मनोज बाजपेयी के पैर, शर्मिंदा हो गए थे एक्टर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -