ऐश्वर्या राय संग अपने रिश्ते पर जया बच्चन ने कह दी ऐसी-बात, उड़े सबके होश

ऐश्वर्या राय संग अपने रिश्ते पर जया बच्चन ने कह दी ऐसी-बात, उड़े सबके होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी में हाल ही में उथल-पुथल की खबरें सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर उनके और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें तेजी से वायरल हो रही हैं, मगर इन खबरों की सच्चाई पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। तलाक की चर्चाओं के बीच, ऐश्वर्या निरंतर विभिन्न इवेंट्स में भाग लेती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, वह अपनी बेटी आराध्या को हर इवेंट में साथ ले जाने के लिए ट्रोल भी हो रही हैं।

वही इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जया बच्चन अपने एवं ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में बात कर रही हैं। यह वीडियो बहुत पुराना है, जिसमें जया बोलती हैं, "बेटी और बहू में फर्क है... मां के रूप में मैं बहुत सख्त हूं।" जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सास के तौर पर भी इतनी ही सख्त हैं, तो जया ने जवाब दिया, "लेकिन वो मेरी बेटी नहीं है... वो मेरी बहू है।" इस जवाब पर कुछ यूजर्स सहमति जता रहे हैं, जबकि कुछ का कहना है कि जया ने कभी भी ऐश्वर्या को अपनी बेटी माना ही नहीं। एक शख्स ने लिखा, "सब सासें ऐसी ही होती हैं, चाहे वो सेलिब्रिटी की क्यों न हो।"

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय एवं जया बच्चन के रिश्ते को लेकर कई आर्टिकल्स प्रकाशित हुए हैं। कई बार देखा गया है कि जब पूरा बच्चन परिवार एक साथ होता है, तब ऐश्वर्या एवं उनकी बेटी वहां सम्मिलित नहीं होतीं। जया अपनी बहू के साथ बहुत कम और अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अधिक वक़्त गुजारती हैं, जिन्हें अक्सर परिवार के साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, एक वक़्त ऐसा भी था जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय की जमकर प्रशंसा की थी। जया का कहना था कि ऐश्वर्या उनके परिवार में पूरी तरह से फिट बैठती हैं तथा उन्हें बड़े और छोटे का सम्मान करना आता है। जया ने यह भी कहा कि ऐश्वर्या उनके परिवार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। कई इवेंट्स पर जया और ऐश्वर्या के बीच की बॉंडिंग भी देखी गई है, तथा ऐश्वर्या को अक्सर उनकी सास की साड़ी में कैद किया गया है।

इस मशहूर अदाकारा को भाभी मान चुकी थीं करीना कपूर, खुद किया खुलासा

देवरा में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती देख फिदा हुए बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, कही ये बात

हेमा कमेटी रिपोर्ट पर शबाना आजमी ने कह डाली ये बड़ी बात

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -