अमिताभ नहीं बल्कि इस अभिनेता पर था जया को क्रश

अमिताभ नहीं बल्कि इस अभिनेता पर था जया को क्रश
Share:

जया बच्चन हमेशा अपने बोलने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अमिताभ बच्चन के प्रति उनका प्यार भी हमेशा उनकी बातों में साफ झलकता है। जया और अमिताभ बच्चन ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म "जंजीर" के दौरान हुई थी, और इसी फिल्म के बाद दोनों ने शादी भी कर ली थी। हालाँकि जया अमिताभ बच्चन से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन बॉलीवुड के एक और बड़े स्टार पर उनका क्रश था। इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया था।

जया बच्चन ने खुद किया क्रश का खुलासा

जया बच्चन ने अपने इस पुराने क्रश के बारे में करण जौहर के मशहूर चैट शो "कॉफी विद करण" के सीजन 2 में बात की थी। इस एपिसोड में जया बच्चन के साथ हेमा मालिनी भी मौजूद थीं। शो के दौरान, जया ने बताया कि उनका क्रश बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर धर्मेंद्र पर था।

धर्मेंद्र पर था जया का क्रश

जब जया बच्चन से शो में पूछा गया कि उनका क्रश किस पर था, तो उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा कि धर्मेंद्र पर उनका क्रश था। उन्होंने कहा कि वो फिल्म "शोले" में बसंती का रोल निभाना चाहती थीं। धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए जया ने उन्हें ग्रीक गॉड (यूनानी देवता) की उपमा दी।

जया ने कहा, "मुझे बसंती का किरदार निभाना चाहिए था क्योंकि मैं धर्मेंद्र से प्यार करती थी। जब मैंने उन्हें पहली बार देखा और उनसे मेरा परिचय कराया गया, तो मैं बहुत घबरा गई। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। वो एक शानदार दिखने वाले व्यक्ति थे। मुझे अभी भी याद है कि उन्होंने क्या पहना था। उन्होंने सफेद पैंट, सफेद शर्ट और सफेद जैकेट पहनी हुई थी। वो एकदम ग्रीक गॉड की तरह लग रहे थे।"

"शोले" में निभाया राधा का किरदार

फिल्म "शोले" में जया बच्चन ने राधा का किरदार निभाया था और उनकी जोड़ी अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई गई थी। वहीं दूसरी ओर, फिल्म में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी को काफी सराहा गया था। फिल्म में हेमा मालिनी ने बसंती का किरदार निभाया था, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में फिर किया साथ काम

कई सालों बाद, जया बच्चन और धर्मेंद्र ने एक बार फिर से एक साथ काम किया। 2023 में रिलीज़ हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में दोनों को फिर से स्क्रीन पर देखा गया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को दर्शकों से काफी प्यार मिला।

जया का बेबाक अंदाज

जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज और सच्चाई के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो किसी सामाजिक मुद्दे पर बोल रही हों या फिर अपने जीवन के बारे में कुछ खास बातें शेयर कर रही हों, वो हमेशा दिल से बोलती हैं। यही वजह है कि लोग उनके इस अंदाज को बहुत पसंद करते हैं।

विनेश फोगट को टिकेट मिलने के विरोध में उतरे स्थानीय नेता, कांग्रेस दफ्तर पर प्रदर्शन

रामपुर से नाबालिग को कांग्रेस समर्थक साजिद पाशा ने किया किडनैप, 5 दिन तक रेप

'लाडली बहना योजना में 5,000 भी देने पड़े तो देंगे...', CM मोहन का बड़ा बयान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -