जयंत चौधरी का भी लालू की रैली को समर्थन
जयंत चौधरी का भी लालू की रैली को समर्थन
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में लालू यादव 27 अगस्त को भाजपा विरोधी रैली 'भाजपा भगाओ देश बचाओ' निकालने वाले हैं, जिसका उन्होंने पिछले दिनों ही एलान किया था. जिसमे जहां एक और सारे राजनीतिक दलो ने  उनसे किनारा कर कर लिया था, इस बीच शरद यादव ने उनका समर्थन किया था, वही दूसरी और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के पूर्व सांसद एवं वर्तमान उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी लालू की 'महारैली' का समर्थन किया हैं. वे भी इस रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. 

राजद प्रमुख लालू यादव ने खुद जयंत चौधरी को रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया हैं, रालोद के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल दुबे का कहना हैं, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी किसी कारणवश नहीं वरन किसी उद्देश्य को लेकर सम्मलेन में शामिल होंगे, उन्होंने यह भी कहा हैं, कि वे सांप्रदायिक ताकतों को पराजित करने के लिए तथा देश- प्रदेश में भाईचारा एवं शांति कायम करने के उद्देश्य से इस रैली में शामिल होंगे. 

सम्पूर्ण विपक्षी विपक्षी दलों का यह मंच पूरी मजबूती से भाजपा के मंसूबो पर पानी फेर देगा | उन्होंने कहा, महागठबंधन टूटा नहीं हैं वह अब भी कायम हैं, सभी विपक्षी दलों को अपनी भूमिका निभानी पड़ेगी और केंद्र सत्ता में काबिज जनविरोधी सरकार को सत्ता से बेदखल करना होगा.  

 

बिहार विधानमंडल में सृजन घोटाले को लेकर हुआ जोरदार हंगामा

सृजन घोटाले में लालू ने नीतीश से पूछे 11 सवाल

सृजन घोटाले में सुशील मोदी ने किया राबड़ी का बचाव

 

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -