सैलून में सेविंग के दौरान JDU प्रखंड अध्यक्ष को मारी गोली, सामने आई ये वजह

सैलून में सेविंग के दौरान JDU प्रखंड अध्यक्ष को मारी गोली, सामने आई ये वजह
Share:

सहरसा: बिहार के सहरसा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बदमाशों ने दिनदहाड़े JDU नेता जवाहर का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की. कहा जा रहा है कि जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया. मामले को लेकर एसपी ने SIT का गठन कर शीघ्र से शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा किया है. 

कहा जा रहा है कि शुक्रवार को जदयू नेता जवाहर यादव बरियाही स्थित एक सैलून में सेविंग कराने गए थे. इसी के चलते अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना के पश्चात् उपचार के लिए उन्हें आनन-फानन में चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़ंकप मच गया. एक गोली उनके सिर में तो दूसरी गोली उनके कंधे में लगी.

JDU प्रखंड अध्यक्ष जवाहर यादव सहरसा में शनिवार को आयोजित होने वाले सांसद दिनेश चंद्र यादव के सम्मान कार्यक्रम की तैयारी में थे. इस घटना के पश्चात् मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले पर सदर SDPO आलोक कुमार ने बताया कि अपराधियों दो गोली मारी हैं. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

मेघालय के पूर्व सीएम साल्सेंग सी मारक का 83 वर्ष की आयु में निधन

क्या इसी तरह हो रहे ट्रेन हादसे ? ट्रैक पर पड़ा था लोहे का भारी सामान, साबरमती एक्सप्रेस के 22 डिब्बे पटरी से उतरे, IB कर रही जांच

बांग्लादेशी हिन्दुओं पर अत्याचार के खिलाफ रैली निकाल रहे लोगों पर मुस्लिम भीड़ का हमला, कई घायल, जलगांव में भी पथराव

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -