जेडीयू ने कांग्रेस पर कसा तंज
जेडीयू ने कांग्रेस पर कसा तंज
Share:

पटना : बिहार की राजनीति में ज़ुबानी जंग का सिलसिला जारी है . इस बार जेडीयू ने कांग्रेस पर निशाना साधा है . जेडीयू ने कांग्रेस द्वारा आमंत्रण यात्रा स्थगित करने पर करारा तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पर भी राजद का रंग चढ़ने लगा है .

उल्लेखनीय है कि जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कांग्रेस द्वारा आमंत्रण यात्रा को स्थगित करने पर करारा तंज कसते हुए कहा कि ठंड का बहाना बनाकर कांग्रेस द्वारा यात्रा को टाल देना जनता के बीच जाने से बचने का उपाय है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस पर राजद का रंग चढ़ने लगा है. राजद कार्यकर्ताओं की तरह ही कांग्रेस को भी लोगों की सेवा के लिए अपने घरों से निकलने में परेशानी हो रही है.

इस मौके पर जदयू नेता ने कांग्रेस को सलाह दी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्हें कुछ सीखना चाहिए जो ठंड में भी विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए समीक्षा यात्रा कर रहे हैं. स्मरण रहे कि सीएम नीतीश कुमार इन दिनों बिहार के विकास कार्यों की समीक्षा के लिए पूरे राज्य में निर्धारित कार्यक्रम के तहत भ्रमण कर रहे हैं. बक्सर में सीएम के काफिले पर हमला होने के बाद यह समीक्षा यात्रा ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गई  थी.

यह भी देखें 

हमले के बावजूद बेखौफ जारी हैं नीतीश की समीक्षा

जदयू ने दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -