जेडीयू ने लालू पर नए साल को लेकर कसा तंज
जेडीयू ने लालू पर नए साल को लेकर कसा तंज
Share:

 पटना : चारा घोटाले के एक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद बिरसा मुंडा जेल में बंद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर नए साल को लेकर जदयू के वरिष्ठ प्रवक्ता संजय सिंह तंज कसा है. उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव पर जदयू के वरिष्ठ प्रवक्ता संजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि लालू हर कुछ साल के बाद एक नया रिकॉर्ड बनाते हैं इसी क्रम में इस बार लालू नए साल की शुरूआत जेल में जश्न मना कर एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे.

यही नहीं सिंह ने कहा लालू के परिवार को फैमिली जेल की सुविधा का लाभ उठाकर लालू के साथ ही जेल के अंदर नया साल मनाना चाहिए, क्योंकि लालू आखिर परिवार के खातिर ही तो जेल गए हैं. वह जेल में है और उनके परिजन बाहर बेनामी अकूत संपत्ति बचाने का प्रयास कर रहे हैं .

बता दें कि शनिवार को लालू ने अपने ट्वीट में कहा था कि “सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है”, जिसका सीधा सीधा मतलब यह था कि फिलहाल वह जेल में बंद है और सोने की तरह तप रहे हैं. जब वह जेल से बाहर निकलेंगे तो और खरा सोना बनकर निकलेंगे.इस पर संजय सिंह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि लालू शायद यह नहीं जानते हैं कि ज्यादा सोना तपने के बाद वह काला हो जाता है.

यह भी देखें

लालू ने खुद को बताया सोना

जेल से निकलने के बाद और मजबूत होंगे लालू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -