'बेपनाह' प्यार बरसाने जा रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस
'बेपनाह' प्यार बरसाने जा रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

अक्सर ये देखा जाता है कि हमें प्यार उन्ही परिस्थितियों में होता है जो हमसे पूरी तरह विपरीत होती हैं. इसी तरह का नया सीरियल लेकर आ रहा है कलर्स चैनल, जिसका नाम है 'बेपनाह'. बताया जा रहा है कि इसमें एक ग़मगीन प्रेम कहानी को प्रेजेंट किया जायेगा, जिसमें जबरदस्त टर्न और ट्विस्ट नजर आएंगे. दिलचस्प बात यह है कि 'बेहद' सीरियल से दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकीं जेनिफर विंगेट इस सीरियल में भी लीड रोल निभाएंगी. इस सीरियल में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, और अपनी एक्टिंग के लिए तो उन्हें सब जानते ही हैं.

जेनिफर के साथ इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा (आदित्य), सहबान आजिम (यश) और नमिता दुबे (पूजा) भी अपनी एक्टिंग के नमूने पेश करेंगे. अपने रोल के बारे में जेनिफर ने बताया, "मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और खुश भी. 'बेपनाह' की कहानी बहुत ही इमोशनल और बांधकर रख देने वाली है. मैं अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए मैं बहुत बेचैन हूं और हर्षद के साथ स्क्रीन शेयर करने में भी मजा आएगा. ऑडियंस को इस शो से जरूर मजा आएगा."

करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के पति रह चुके हैं. दोनों ने 9 अप्रैल, 2012 में शादी की थी लेकिन नवंबर, 2014 में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद करण सिंह ने बिपाशा बसु का हाथ थाम लिया और उनके साथ शादी कर ली. हालांकि करण सिंह टीवी को छोड़कर बड़े परदे पर किस्मत आजमा रहे हैं लेकिन कोई बड़ा प्रोजेक्ट अभी तक क्लिक नहीं कर सका है जबकि जेनिफर छोटे परदे की सुपरस्टार बन चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

400 साल बाद इस राजघराने को श्राप से मिली मुक्ति

गुजरात के चुनाव परिणाम देश की राजनीति में क्या गुल खिलाएंगे?

बहुत ही हॉट है कार्तिक की नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -