जेट एयरवेज ने पूरा किया 130 गरीब बच्चों का सपना

जेट एयरवेज ने पूरा किया 130 गरीब बच्चों का सपना
Share:

नई दिल्ली : हमेशा से बच्चों में विमान की यात्रा को लेकर एक खुमार होता है, हर बच्चा यही चाहता है कि वह जल्द से जल्द विमान में उड़ान का आनंद ले सके. लेकिन कई बार गरीबी के चलते बच्चों का यह सपना एक सपना ही बनकर रह जाता है. लेकिन हाल ही एक निजी विमानन कम्पनी जेट एयरवेज ने बच्चों का यह सपना एक सुहानी सी हकीकत में बदल दिया है. जी हाँ, जेट एयरवेज ने 130 गरीब बच्चों के लिए 1 घंटे की विशेष उड़ान की व्यवस्था की जिसके तहत उन्होंने बच्चो को विमान से सैर करवाई.

आपको यह भी बता दे कि विमान ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी. जेट एयरवेज के द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में यह बात भी सामने आई कि गरीब बच्चों के विमान की उड़ानों को साकार करने वाली "फ्लाइट आॅफ फैंटेसी" के नाम से संचालित की गई विशेष उड़ान का संचालन कुछ गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर किया गया था. यह भी बताया है कि इन गैर सरकारी संस्थाओं में बल्लेबाज युवराज सिंह द्वारा संचालित यूवीकैन और शहर का एसडीएमसी प्राइमरी स्कूल शामिल था.

मामले में यह जानकारी सामने आई है कि जेट एयरवेज के बोइंग 737-800 विमान ने दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरी, इसके साथ ही विशेष मेहमानों के लिए यह सफर एक यादगार यात्रा के रूप में सामने आया है. इस उड़ान के सन्दर्भ में जेट विमान के प्रमुख का यह कहना है कि "यात्रा के दौरान यह देखा गया कि बच्चे काफी खुश नजर आ रहे थे और उनके चेहरे पर जो हंसी की लहर दिखाई दे रही थी वह हमारा असली इनाम था. यह यात्रा हमने बच्चो में एक सकारात्मकता पैदा करने के लिए आयोजित की थी"

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -