उमराव जान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आईं जाह्नवी कपूर

उमराव जान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आईं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड में कोरोना वायरस का कहर बरपा हुआ है लेकिन सेलेब्स इससे बचने के लिए अपने घरों में कैद हैं और कुछ ना कुछ बेहतरीन कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं जाह्नवी कपूर. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उमराव जान फिल्म के गाने सलाम पर क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'क्लासरूम को मिस कर रही थी, लेकिन कहीं भी और कभी भी क्लासरूम बन सकता है ना....'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वैसे एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने डांस के पैशन को रोक पाने में कभी कामयाब नहीं हो पाईं हैं बल्कि उन्हें अक्सर डांस करते हुए देखा गया है. उन्होंने इस समय अपने घर को ही डांस का क्लासरूम बना लिया. इस समय उनका यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने को से जाह्नवी ने एक बार फिर अपने डांस से साबित कर दिया है कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं और एक के बाद का उनके वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है.

वैसे आपको तो याद ही होगा इस गाने में ऐश्वर्या राय ने भी डांस किया हुआ है और उन्होंने अपने डांस और अदाओं से सबका दिल जीता था. वहीं अब जाह्नवी भी ऐसा ही करती नजर आईं हैं. जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में अगर बात की जाए तो उन्होंने फिल्म घोस्ट से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है और अब वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन संग, रूही अफजा में और गुंजन सक्सेना फिल्म में दिखाई देंगी.

गोविंदा संग कॉमेडी कर मशहूर हुए सतीश कौशिक, बोनी कपूर से मांगी थी इस बात की माफ़ी

कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी यह एक्ट्रेस, अस्पताल को कहा गुडबाय

सोनाक्षी से अफेयर की खबरों पर इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -