ब्रेकअप को लेकर जाह्नवी कपूर ने किए ये खुलासे

ब्रेकअप को लेकर जाह्नवी कपूर ने किए ये खुलासे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर आजकल अपने करियर में बहुत एक्टिव हैं. हाल ही में आई इनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही' की हर तरफ चर्चा हो रही है. जल्द ही ये 'उलझ' में गुलशन दैवेया संग दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के प्रमोशन्स के चलते जाह्नवी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे किए. 

जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में डेट तो कई लड़कों को किया है. रिलेशनशिप में भी वो रही हैं, मगर ब्रेकअप का दर्द एक ही बार झेला है. अपने एक इंटरव्यू के चलते जाह्नवी ने कहा- मैंने अपनी जिंदगी में एक ही बार ब्रेकअप का दर्द झेला, मगर वो इंसान मेरी जिंदगी में वापस भी आया और उसने मेरा दिल भी जोड़ा. इसी के साथ जाह्नवी ने बताया कि जब वो यंग थीं तो उन्हें बहुत मूड स्विंग होते थे. इसका असर बॉयफ्रेंड के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ता था. 

जाह्नवी ने कहा- पीरियड्स जब शुरू ही हुए थे तो मेरे बहुत मूड स्विंग होते थे. मैं कोई न कोई कारण से अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थी. शुरू के कुछ महीने तो यही चलता था. इसके बाद उसको भी समझ आने लगा. मैं जब मूड स्विंग के कारण ब्रेकअप करती तो वो भी ओके कहकर चला जाता. इसके बाद 2 दिन बाद मैं खुद ही उसके पास रोते हुए जाती थी तथा सॉरी बोलती थी. मुझे पता नहीं मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम करता था. बहुत अजीब था.

आमिर खान से भिड़ेगा ये मशहूर साउथ एक्टर, सामने आई ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट

'22 सालों से कर रहीं ‘स्ट्रगल’ लेकिन नहीं आ रहे काम के ऑफर', मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का छलका दर्द

इस मशहूर स्टार ने दिलाई तृप्ति डिमरी को धांसू फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -