बॉयफ्रेंड संग शादी पर पहली बार बोली जाह्नवी कपूर! जानिए क्या कहा?

बॉयफ्रेंड संग शादी पर पहली बार बोली जाह्नवी कपूर! जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म उलझ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच अक्सर उनसे निजी जिंदगी पर सवाल पूछे जाते हैं. एक इवेंट के चलते जाह्नवी कपूर से बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग रिश्ते और शादी पर सवाल हुए. जाह्नवी से पूछा गया शादी कब करेंगी? उन्होंने कहा- मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं. ना ही मेरे पास और ना ही उनके (शिखर) पास अभी मल्टीप्लीकेशन करने का समय है.

वही एक प्रशंसक ने कहा कि जाह्नवी और शिखर का हैशटैग Jassie होना चाहिए. इससे जाह्नवी कपूर ने इनकार किया. जाह्नवी के मुताबिक, दोनों के नाम को मिलाकर ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए. उन्होंने अपना हैशटैग Janhvar मेंशन किया. जाह्नवी का स्पष्ट कहना है कि शादी के लिए अभी वो और शिखर बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं. दोनों का फोकस करियर पर है.

जाह्नवी कपूर ने एक समय अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था. मगर अब वो पब्लिकली शिखर संग दिखाई देती हैं. कभी उनके नाम का पेंडेट फ्लॉन्ट करती हैं. तो कभी दोनों साथ में तिरुपति बालाजी मंदिर जाकर माथा टेकते हैं. प्रशंसकों को जाह्नवी और शिखर का बॉन्ड बहुत पसंद है. दोनों को पिछले दिनों अंबानी के फंक्शन में साथ देखा गया था.

ऑनस्क्रीन Kiss के बदले इमरान हाशमी को पत्नी को देनी पड़ती थी ये चीज, खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में श्वेता तिवारी की एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

पहले धर्मेंद्र को किया इग्नोर फिर पैरों में गिर पड़ा एक्टर, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -