साड़ी-गहनों में बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर, फैंस पूछने लगे ये सवाल

साड़ी-गहनों में बॉयफ्रेंड संग कुछ इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर, फैंस पूछने लगे ये सवाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर न केवल अपने करियर के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनती है। जाह्नवी, जो कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं, बीते कुछ वक़्त से शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में रही हैं। शिखर पहाड़िया एक प्रसिद्ध कारोबारी और समाजसेवी परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

हाल ही में मुंबई में आयोजित एक भव्य इवेंट, NMACC के राजाधिराज म्यूजिक इवेंट में जाह्नवी कपूर एवं शिखर पहाड़िया ने एक साथ उपस्थिति दर्ज कराई। यह इवेंट बॉलीवुड और मनोरंजन उद्योग के कई बड़े नामों की मेज़बानी कर रहा था। इवेंट में अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, रितेश देशमुख और अन्य कई सितारे भी सम्मिलित हुए। जाह्नवी कपूर ने इस इवेंट के लिए एक शानदार साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने भव्य गहनों के साथ पहन रखा था। उनकी यह पारंपरिक पोशाक उन्हें एक राजकुमारी के रूप में प्रस्तुत कर रही थी। उनकी उपस्थिति ने इवेंट की रौनक को और बढ़ा दिया। जाह्नवी के साथ उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी इस विशेष अवसर पर उनके साथ थे। दोनों को एक साथ देखकर ऐसा लग रहा था कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।

इवेंट में जाह्नवी और शिखर की जोड़ी ने सभी का ध्यान खींचा। उनके साथ बिताए गए समय के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। फैन्स ने इन दोनों की जोड़ी की काफी सराहना की। कई लोगों ने टिप्पणियों में यह पूछ लिया कि उनकी शादी कब होगी, जबकि कुछ ने यह भी कहा कि वे न्यूली मैरिड कपल की तरह लग रहे हैं। बहुत से लोगों ने उनकी जोड़ी के बारे में सकारात्मक बातें कीं और उनकी खुशहाल जोड़ी की सलामती की कामना की।

कोलकाता 'निर्भया' कांड पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, बोले- 'काश मैं एक लड़का होती'

'चंदू चैंपियन' देखकर इम्प्रेस हुई मनु भाकर, कार्तिक आर्यन की तारीफ में कही ये बात

अचानक सड़क पर फट गई इस मशहूर एक्टर की पैंट, विक्रांत मैसी ने बना लिया वीडियो और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -