पिस्तौल लेकर लूट के इरादे से घूम रहे थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा

पिस्तौल लेकर लूट के इरादे से घूम रहे थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा
Share:

रांची: झारखंड के धनबाद में पुलिस ने लूटपाट के मकसद से गैर कानूनी हथियारों के साथ घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला  जिले के केंदुआडीह इलाके का है। पुलिस ने दोनों के पास से दो देसी कट्टे और दो जिंदा कारतूस बरमाद किए हैं। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए दोनों अपराधियों के खिलाफ पहले से ही दो अलग-अलग थानों में केस दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया है कि ये दोनों आदतन अपराधी हैं और पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं। धनबाद DSP (विधि व्यवस्था) अरविंद कुमार बिन्हा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि SSP संजीव कुमार को ख़ुफ़िया सूचना मिली थी कि केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर स्थित 14 नम्बर कोल डंप के नजदीक दो अपराधी किसी अपराध की नीयत से मंडरा रहे हैं। जिसके बाद धनबाद SSP ने फ़ौरन इसकी सूचना केंदुआडीह थाना को दी।

इसकी जानकारी मिलते ही केंदुआडीह थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिन्हा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को वहां आता देख दोनों बदमाश मौके से भागने का प्रयास करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों को पकड़ लिया। फ़िलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और उनके पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही है। 

नाज़ायज़ संबंध के लिए पागल हुई पत्नी, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

छत्तीसगढ़: 2 साल की बच्ची से नौकर ने किया बलात्कार, जब भाई ने देखा तो...

बांग्लादेशी डकैतों की गैंग, प्लेन से आकर डालते थे डाका, 1 लाख का इनामी असलम गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -