अपने मंगेतर संग रोमांटिक हुई तारक मेहता शो की सोनू

अपने मंगेतर संग रोमांटिक हुई तारक मेहता शो की सोनू
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से सोनू के नाम से मशहूर अभिनेत्री झील मेहता फिलहाल अपने हैप्पी स्पेस का आनंद ले रही हैं। हाल ही में वह अपने मंगेतर आदित्य दुबे के साथ डेट नाइट पर गई थीं, जहां उन्होंने साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। झील, जो एक मेकअप आर्टिस्ट और बिजनेसवुमन भी हैं, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट और आदित्य के साथ रोमांटिक वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सीरियल में सोनालीका भिंडे (छोटी सोनू) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उससे पहले वो अपने मंगेतर के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। झील ने हाल ही में अपनी डेट नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो आदित्य के साथ मूवी नाइट एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। आदित्य ने उनकी डेट नाइट के लिए खास तौर पर पूरा सेटअप तैयार किया था। तस्वीरों में झील पॉपकॉर्न खाती और पीच कलर का जंपसूट पहने नजर आ रही हैं।

झील मेहता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लंबे समय तक सोनू का किरदार निभाया था और उनकी एक्टिंग और किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया था. शो के बाद उन्हें किसी और सीरियल में नहीं देखा गया है. मेकअप आर्टिस्ट होने के अलावा झील का अपना खुद का बिजनेस भी है. वह अब अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने आदित्य से सगाई की है.

दृष्टि धामी के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली तो एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब

क्या एक्ट्रेस हेली शाह 'कुबूल है' के डायरेक्टर ललित मोहन के साथ रिलेशनशिप में हैं? जानिए वायरल खबर का सच

राखी सावंत ने अरमान मलिक को एक गर्म झगड़े में ले लिया: 'मैं रिकॉर्ड सीधे सेट करूंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -