जो होना है वो होकर रहेगा, सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहिये : जिन्दर महल
जो होना है वो होकर रहेगा, सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहिये : जिन्दर महल
Share:

भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल सर्वाइवर सीरीज़ में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच होना था. लेकिन किसी कारण यह मैच हो नहीं पाया क्योंकि उन्होंने स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल से हारकर अपनी चैंपियनशिप गंवा दी थी.

सर्वाइवर सीरीज़ को साल के उस पीपीवी के रूप में एडवर्टाइज़ किया गया था, जब रॉ के सुपरस्टार स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स के साथ भिड़ते हैं. इसके लिए विशेष रुप से दोनों ब्रांडों के चैंपियन के बीच भिड़ंत हुई थी. इस निराशाजनक परिणाम के बावजूद महल ने सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखा है.

जिंदर महल ने 'द बीस्ट' ब्रॉक का सामना नहीं करने के बारे में कहा, "मुझे मैनचेस्टर पहुंचने के बाद ही पता चला. मुझे थोड़ी निराशा हुई, क्योंकि मैं उस मैच के लिए उत्सुक था. लेकिन मुझे पता है कि यह मैच भविष्य में कुछ समय बाद जरुर होगा. यह साबित करना मेरे ऊपर है कि ये होता कि नहीं. और मैं यह साबित करने जा रहा हूं कि ऐसा हो."

महल ने कहा कि जो नहीं हो पाया वह उसके लिए किसी को भी दोष नहीं देना चाहते. वह एक सकारात्मक सोच लेकर आगे बड़ रहे हैं कि जो होना है वह होके ही रहेगा.

उनका मानना है कि भविष्य में ' बीस्ट' और 'द महाराजा' के बीच एक मैच जरुर होगा. क्लैश ऑफ चैंपियंस के मेंन इवेन्ट में महल, एजे स्टाइल्स का सामना करते हुए, दूसरी बार WWE चैम्पियनशिप जीतने की कोशिश करते दिखेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

2017 का साल, कोडी बने मालामाल

Clash of Champions के बड़े मैचों का ऐलान

विंस मैकमैन को लेकर भावुक हुआ ब्रॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -