दिवाली से पहले JIo लेकर आया खास ऑफर

दिवाली से पहले JIo लेकर आया खास ऑफर
Share:

रिलायंस जियो ने दिवाली के खास मौके पर अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक साल तक मुफ्त जियो एयरफाइबर कनेक्शन पाने का मौका मिलेगा। यह ऑफर 3 नवंबर, 2024 तक उपलब्ध है और इसे नए और मौजूदा जियो फाइबर और जियो एयरफाइबर यूजर्स दोनों ही ले सकते हैं।

नए ग्राहकों के लिए शर्तें: अगर आप जियो के नए ग्राहक हैं, तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर से 20,000 रुपये या उससे अधिक का सामान खरीदना होगा। अगर आप पहले से ही कोई बड़ा इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए बेहतरीन मौका है। यह ऑफर 8 सितंबर से 3 नवंबर, 2024 तक लागू है, और इस दौरान आपको मिलने वाले कूपन अक्टूबर 2025 तक वैध रहेंगे। कूपन का इस्तेमाल करने के लिए आपको इसे प्राप्त करने के 30 दिनों के भीतर 15,000 रुपये या उससे अधिक की इलेक्ट्रॉनिक खरीदारी करनी होगी।

पुराने ग्राहकों के लिए शर्तें: अगर आप जियो के पुराने ग्राहक हैं, तो आपके लिए भी एक खास दिवाली ऑफर है। आपको 2,222 रुपये का एक विशेष रिचार्ज प्लान करवाना होगा। इस प्लान के तहत आपको मुफ्त में जियो एयरफाइबर सेवा मिलेगी। इसके अलावा, योग्य ग्राहकों को 12 कूपन दिए जाएंगे, जो उनके एक्टिव जियो एयरफाइबर प्लान के मूल्य के बराबर होंगे। इन कूपनों को रिलायंस डिजिटल, मायजियो, जियोपॉइंट या जियोमार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है।

शर्तें और समय सीमा: ध्यान देने वाली बात यह है कि हर कूपन को प्राप्त करने के 30 दिनों के अंदर 15,000 रुपये या उससे अधिक की इलेक्ट्रॉनिक खरीदारी करनी होगी। इस ऑफर का फायदा 8 सितंबर से 3 नवंबर, 2024 तक उठाया जा सकता है। कूपन का इस्तेमाल नवंबर 2024 से लेकर अक्टूबर 2025 तक कभी भी किया जा सकता है। यह ऑफर उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है, जो दिवाली के दौरान नए इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं। रिलायंस जियो का यह ऑफर न केवल नए बल्कि पुराने ग्राहकों को भी बड़ी बचत का मौका देता है।

इंदौर में अनंत-चतुर्दशी की झांकियों को पूरे हुए 101 साल, इस झांकी को मिला प्रथम-स्थान

'हमें बोलने की बजाय राहुल-गांधी को समझाएं', मल्लिकार्जुन खरगे से ऐसा क्यों बोले रवनीत सिंह-बिट्टू?

'जिस दिन आरोपियों को सजा मिलेगी, हमारी जीत होगी', बोले कोलकाता-कांड के पीड़िता के पिता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -