Jio ने यूजर्स के लिए चला बड़ा दाव, जानिए कीमत

Jio ने यूजर्स के लिए चला बड़ा दाव, जानिए कीमत
Share:

देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों जैसे रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी हैं। इसका परिणाम यह हुआ है कि अब कई यूजर्स बीएसएनएल में अपना नंबर पोर्ट करवा रहे हैं। बीएसएनएल अपनी 4G सेवाओं को देशभर में तेजी से शुरू करने की कोशिश कर रहा है और 2025 के मध्य तक 1 लाख से ज्यादा टावर लगाने का लक्ष्य भी रख रहा है।

Jio बना नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी: हालांकि, इस समय जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बनी हुई है, जिसके पास 47 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। जियो लगातार अपने यूजर्स को आकर्षक प्लान्स देकर अपनी जगह मजबूत कर रहा है। इसमें एक ऐसा प्लान भी है, जिसमें यूजर्स को रोजाना केवल 9 रुपये खर्च कर 2.5GB डेटा मिलता है। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

जियो का धमाकेदार प्लान: जियो ने हमेशा अपने यूजर्स के लिए कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। इनमें यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं। एक खास प्लान है जो 3599 रुपये का है और यह एक साल की वैधता (365 दिन) के साथ आता है।

प्लान के फायदे: इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2.5GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी इसमें शामिल है, जिससे यूजर्स इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में नहीं है और इसके लिए अलग से रिचार्ज कराना पड़ेगा।

किफायती खर्च: अगर इस प्लान की मंथली लागत की बात करें, तो यह लगभग 276 रुपये पड़ता है। यानी, रोजाना केवल 9 रुपये खर्च करके आप 2.5GB डेटा और अन्य लाभों का आनंद ले सकते हैं।रिलायंस जियो अपने यूजर्स को लुभाने के लिए लगातार प्रयासरत है, वहीं बीएसएनएल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए प्राइवेट कंपनियां भी अपने प्लान्स में बदलाव करने पर ध्यान दे रही हैं।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -