बीच पर महिला को मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

बीच पर महिला को मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए होश
Share:

दुनिया में कई तरह के हैरतअंगेज़ वाकिया देखने मिलते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला काफी चर्चाओं का केंद्र बनी हुई है. फ्लोरिडा में रहने वाली इस महिला को एक ऐसी चीज मिली कि जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. इसी के साथ यह अद्भुत चीज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह महिला को एक केंकड़ा बीच पर घूमते हुए मिल गया. हैरानी की बात तो यह कि इस केंकड़े पर जीजस के चेहरे जैसा चित्र दिखा दिया. जिसे देखकर महिला हैरान रह गई.

दरअसल यहां एक महिला कैथी रेडर, न्‍यू स्मिरना बीच पर घूम रही थी. उसकी दोस्‍त को एक केकड़ा दिखा. उसने उठाया तो उस पर जीसस के चेहरे जैसा चित्र दिख रहा था. सीबीएसस को रेडर ने बताया, ‘मैंने अपनी दोस्‍ता को देखा और कहा, आपका शुक्रिया’. इसके बाद रेडर उस केकड़े को अपने घर ले आईं. उसे साफ किया.

इस केंकड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे होली क्रेब नामक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है.हालांकि इस महिला का दावा है कि जब वो रोज की तरह प्रार्थना कर रही थी तब ईश्‍वर ने उससे कहा कि अगर तुम इंतजार करो तो मैं तुम्‍हें परफेक्‍शन दे सकता हूं. इसके बाद महिला ने केकड़े पर बनी आकृति देखी, जो पहले की अपेक्षा अधिक साफ और उभरी हुई थी.

कब्ज से परेशान होकर इस आदमी ने बैगन से किया हैरान करने वाला काम

अपना घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर

राष्ट्रपति की कार पर आखिर क्यों नहीं होती है नम्बर प्लेट? जानिये

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -