JKAP के प्रतिनिधिमंडल जल्द करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

JKAP के प्रतिनिधिमंडल जल्द करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी (JKAP) का प्रतिनिधिमंडल जल्द ही नई दिल्ली में पीएम मोदी से मिलने जा सकते है. जंहा अपनी पार्टी पीएम को जम्मू कश्मीर के विभिन्न मुद्दों पर आधारित ज्ञापन भेंट कर सकती है. लेकिन दिल्ली रवाना होने से पूर्व JKAP जम्मू में बैठक व जनसभा करेगी. JKAP का गठन पीडीपी से निष्कासित पूर्व वित्त मंत्री सईद अल्ताफ बुखारी ने बीते रविवार को ही किया है.

मिली जानकारी के अनुसार JKAP में PDP के लगभग दो दर्जन पूर्व नेताओं और विधायकों के अलावा कांग्रेस के छह पूर्व विधायक भी शामिल हैं. नेशनल कांफ्रेंस के दो वरिष्ठ नेता भी JKAP का हिस्सा बन चुके हैं. वहीं इस बात लका पता चला है कि बुखारी ने कहा कि जल्द हम जम्मू में स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक करने वाले हैं. परिस्थितियों के अनुकूल रहने पर जनसभा होगी. हम लोगों को JKAP के गठन की आवश्यकता और इसके मकसद के बारे में लोगों को बताएंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि हमने जम्मू कश्मीर के हितों के संरक्षण के लिए ही अपनी पार्टी बनाई है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में लोकतांत्रिक व्यवस्था को जल्द बहाल कराना, लोगों के हितों को संरक्षित करना और जम्मू कश्मीर को फिर से पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना हमारा मकसद है. हम प्रधानमंत्री भी मिल सकते हैं. JKAP संस्थापकों में शामिल पूर्व कृषि मंत्री गुलाम हसन मीर ने कहा कि हमारे संगठन का प्रतिनिधिमंडल जल्द दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलने जाएगा. हम प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेंट कर उनसे जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा देने, राज्य विधानपरिषद को बहाल करने, स्थानीय लोगों के जमीन व रोजगार के अधिकार को सुरक्षित बनाने,सभी राजनीतिक बंदियों की तत्काल रिहाई, बागवानी-कृषि-पर्यटन के लिए पैकेज जारी करने की मांग करेंगे. 

जुम्मे की नमाज़ के बाद हिंसा की आशंका, छावनी में तब्दील हुई दिल्ली

कर्नाटक में फिर शुरू हुआ सियासी नाटक, सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ हुए 16 भाजपा विधायक

आखिर क्यों भाजपा मंत्री अनिल विज ने फेंका फोन ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -