जो बिडेन ने की 2017 के ट्रम्प टैक्स कटौती को इंफ्रा में रखने की पेशकश

जो बिडेन ने की 2017 के ट्रम्प टैक्स कटौती को इंफ्रा में रखने की पेशकश
Share:

वाशिंगटन: रिपब्लिकन को एक रियायत में, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने प्रस्तावित किया कि कम से कम 1 ट्रिलियन अमरीकी डालर के द्विदलीय बुनियादी ढांचे के पैकेज के भुगतान के लिए कॉर्पोरेट कर की दर बढ़ाने के बजाय, वे यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि निगम कर खामियों का फायदा न उठाएं। वार्ता से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए, द वाशिंगटन पोस्ट ने गुरुवार को कहा कि बिडेन ने समझौता करने के प्रयास में शीर्ष रिपब्लिकन वार्ताकार सीनेटर शेली मूर कैपिटो के साथ बुधवार को एक निजी बैठक के दौरान इस विचार को उठाया। 

व्यक्ति ने कहा कि बिडेन ने अपने बुनियादी ढांचे के प्रस्ताव के एक अलग हिस्से पर ध्यान केंद्रित किया, जो कि 15 प्रतिशत का एक नया न्यूनतम कॉर्पोरेट कर होगा। इसका उद्देश्य राष्ट्रपति के 2020 के अभियान को संरक्षित करना है, जो कि 400,000 डॉलर से कम के अमेरिकियों पर कर नहीं बढ़ाएंगे, जबकि रिपब्लिकन द्वारा निर्धारित "लाल रेखा" को स्पष्ट करते हुए, जो 2017 के कर कटौती को उनकी ताज की आर्थिक उपलब्धि के रूप में देखते हैं।

बिडेन ने अपनी 2.3 ट्रिलियन डॉलर की बुनियादी ढांचा योजना के भुगतान में मदद करने के लिए कॉर्पोरेट आयकर की दर को 21 प्रतिशत से बढ़ाकर 28 प्रतिशत करने का प्रस्ताव दिया था, जिसका रिपब्लिकन और व्यापारिक समुदाय ने विरोध किया था। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी ने गुरुवार को कहा कि न्यूनतम कॉर्पोरेट कर के लिए बिडेन का जोर राष्ट्रपति के लिए कोई नया प्रस्ताव नहीं था और यह उनकी मूल अमेरिकी नौकरियों की योजना में था।

गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान - 7 जून से 100% कार्यक्षमता के साथ खुलेंगे सभी दफ्तर

पीएम मोदी ने की 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के जल्द से जल्द ठीक होने की कमाना

इटेला राजेंदर का बड़ा ऐलान, TRS पार्टी और विधायक पद से दिया इस्तीफा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -