जॉन अब्राहम के लैविश घर को देख उड़ जायेंगे आपके होश
जॉन अब्राहम के लैविश घर को देख उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो जॉन अब्राहम हमेशा ही अपनी झक्कास बॉडी और बेहद ही स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहते है. लाखो लड़किया जॉन पर फ़िदा है. उनकी डैशिंग बॉडी का हर कोई दीवाना है. जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग करने से की थी. मॉडलिंग में जॉन के अच्छे परफॉरमेंस को देखते-देखते उन्हें कई फिल्मो के रोल भी ऑफर होने लगे. जॉन को बॉलीवुड में पहली फिल्म 'जिस्म' ऑफर हुई थी. उन्हें इस फिल्म में देखकर लड़किया जॉन की दीवानी हो गई थी. वैसे इन दिनों जॉन अपने आलिशान बंगले को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे है.

पिछले 13 सालो से इंडस्ट्री में रहने वाले जॉन का 5000 Sqft में फैला बंगला है. उनके बंगले का नाम 'विला इन द स्काई' है जो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. जॉन का बंगला मुंबई में बैंड स्टैंड (बांद्रा) में है. आज हम आपको जॉन के घर के इंटीरियर के बारे में बता रहे है, उनके घर के फोटोज देखकर तो कोई भी दीवाना हो जायेगा. जॉन के घर को उनके पिता अब्राहम जॉन की फर्म और भाई एलन ने ही डिजाइन किया है. इस बंगले में दो फ्लोर है.

तस्वीरों में आप उनके घर के ड्रॉइंग रूम, डाइनिंग रूम, हॉल को देख सकते है. इसे देखकर ही आप उनके आलिशान घर का अंदाज़ा लगा सकते है. उनकी बालकनी से बेहद ही शानदार sea view भी दिखता है. बता दे जॉन का घर डिजाइन होने में करीब 14 महीने का समय लगा.

बेहद ही लग्जरी है सद्दाम हुसैन की ये याट

अनुष्का, सलमान, मलाइका.. सबके हैं हमशक्ल

इतनी बड़ी कीमत में हुई हिमयुग के हाथी के कंकाल की नीलामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -