एक बार फिर से साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम और दिलबर गर्ल नोरा

एक बार फिर से साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम और दिलबर गर्ल नोरा
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों काफी चर्चा में हैं या ये कहें कि उनके सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जहां वो लगातार हिट पर हिट फिल्में दे रहे हैं. ऐसे ही इस वक्त जॉन अपनी एक और हिट फिल्म की तयारी में लगे हुए हैं. बता दें, वो फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग में व्यस्त चल हैं. इस फिल्म में अब तक एक्ट्रेस की बात नहीं की गई थी लेकिन हाल ही में इस बारे में बात समाने आई है. 

दिल छू लेने वाली कहानी 'इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त'

बता दें, अब इस फिल्म में जॉन के साथ नोरा फतेही लीड रोल में नजर आएंगी. दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर हुई ये एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. इसी की एक झलक नोरा के ट्वीट में दिखाई दी है. आइये देखिए नोरा का यह ट्वीट क्या लिखा है उसमें. आप देख ही सकते हैं नोरा ने फिल्म से जुड़ी अपनी यह खास खबर को फैन्स के साथ शेयर की.

ट्वीट में नोरा ने लिखा 'मुझे ये ऐलान करते हुए बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है कि मैं 'बाटला हाउस' में मुख्य भूमिका निभा रही हूं. मैं जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार और फिल्म की टीम के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.' इसके अलावा आप देख ही  चुके हैं नोरा का दिलबर डांस जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है. नोरा के लिए एक बड़ी कामयाबी है कि उन्हें अब कई बड़े और अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका मिल रहा है. हाल ही में नोरा ने कई विदेशी प्रोजेक्ट्स को भी साइन किया है.

रिव्यु : शादीशुदा जिंदगी में खोए प्यार की तलाश में पति की फनी कहानी

 

एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -