जन्माष्टमी पर अश्लील डांस, पत्रकार को बेरहमी से मारा

जन्माष्टमी पर अश्लील डांस, पत्रकार को बेरहमी से मारा
Share:

कानपुर :  यूपी के मउ रेलवे स्टेशन परिसर में एक पत्रकार को इसलिये बेरहमी से मारा गया क्योंकि वह वहां चल रहे अश्लील डांस का कवरेज करने के लिये पहुंच गया था। लेकिन यह वहां के आयोजकों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने पत्रकार को जब तक पीटते रहे, तब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

बताया गया है कि रेलवे स्टेशन परिसर के भीतर जन्माष्टमी के अवसर पर बार बालाओं का अश्लील डांस आयोजित कराया जा रहा था। यहां न केवल आरपीएफ के जवान डांस देखने के लिये मौजूद थे वहीं अन्य कई लोग भी बड़ी संख्या में डांस को देखने के लिये जमा थे। जन्माष्टमी पर बार बालाओं का डांस होने की भनक पत्रकार अभिषेक राय को लगी तो वह कवरेज के लिये पहुंच गया, लेकिन उसे कवरेज करते देख आरपीएफ के दरोगा और कुछ जवानों ने पत्रकार पर जानलेवा हमला बोल दिया।

पत्रकार के साथ हुई घटना की जानकारी जैसे ही अन्य पत्रकारों को लगी तो वे भी तुरंत ही मौके पर पहुंचे और जैसे-तैसे अपने साथी पत्रकार को बचाया और इसके बाद उसे जीआरपी थाने ले कर आये, यहां से उसे उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया। जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मिली है कि पत्रकार को मारने के लिये पूरा आरपीएफ स्टाॅफ इकठ्ठा हो गया था।

कश्मीर में बेकाबू भीड़ ने किया सेना की कैंप में घुसने का प्रयास

VIDEO: जीआरपी हेड कांस्टेबल ने की हैवानियत की सारी हदे पार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -