पत्रकार विमल कुमार हत्याकांड के आरोपी का हुआ क़त्ल, बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग

पत्रकार विमल कुमार हत्याकांड के आरोपी का हुआ क़त्ल, बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग
Share:

अररिया: बिहार के अररिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ चर्चित पत्रकार विमल हत्याकांड का मुख्य आरोपी भवेश यादव आपसी गैंगवार में मारा गया. आरोपियों ने उसे 3 गोली मारकर हत्या कर दी. अररिया जिले के रानीगंज के बेलसरा में अगस्त 2033 में दैनिक अखबार के पत्रकार विमल कुमार का बदमाशों ने घर में घुसकर क़त्ल कर दिया था, जिसमें अपराधी भवेश यादव मुख्य आरोपी था. पकड़े जाने के बाद वह जेल में बंद था तथा कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटा था.

बेलसरा गांव में ही एक शादी कार्यक्रम में मृतक भोज खाने गया था. रात के 11 बजे मोटरसाइकिल से घर लौटते वक़्त रास्ता बांस के बंद मिला, जिसे देख अपराधी भवेश यादव को समझने में देर नहीं लगी वह मोटरसाइकिल से उतरकर फिर शादी कार्यक्रम स्थल की तरफ भागने का प्रयास करने लगा. उसी वक़्त पीछे से गर्दन पर गोली लगी. वो दौड़ते हुए शादी कार्यक्रम की ओर गया, मगर गिर गया. मगर पीछे से पहुंचे 3 बदमाशों ने गोली मारकर अपराधी भवेश यादव को ढेर कर दिया. मृतक को गर्दन, छाती और सर में गोली मारी गई है. हत्या के मामले में अररिया एसपी अमित रंजन ने बताया कि रानीगंज के बेलसारा गांव में अपराधियों के आपसी गैंगवार में बर्चस्व के झगड़े में भवेश यादव एवं उनके सहयोगी रजनीश यादव का गोली मार कर क़त्ल कर दिया गया. 

भवेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अनिल यादव गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे उपचार के लिए पूर्णियां भेजा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अररिया एसपी अमित रंजन के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, अररिया व रानीगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. अगस्त 2023 में इसी अपराधी ने पत्रकार विमल यादव का गोली मारकर क़त्ल कर दिया था. पत्रकार विमल यादव के भाई की भी हत्या भवेश यादव ने की थी. उसी मर्डर केस में पत्रकार विमल कुमार गवाह था, जिसे अपराधी द्वारा बार-बार गवाही न देने की धमकी दे रहे थे. लेकिन गवाही देने से पहले ही पत्रकार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था.

अग्निवीरों के लिए बड़ी खुशखबरी, युवाओं को खुश कर देगा CISF, BSF और RPF का ये ऐलान

JNU ने बनेंगे हिन्दू, बौद्ध और जैन धर्म के अध्ययन केंद्र, नई शिक्षा नीति के तहत अधिसूचना जारी

सुसाइड नोट में अफसर ने बताए नाम! वाल्मीकि विकास विभाग में भ्रष्टाचार के आरोप में हिरासत में लिए गए कांग्रेस विधायक बी नागेंद्र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -