फिर विवादों में घिरे जेपी उजाला, छात्रा ने लगाए मानसिक प्रताड़ना के आरोप

फिर विवादों में घिरे जेपी उजाला, छात्रा ने लगाए मानसिक प्रताड़ना के आरोप
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एक निजी कोचिंग संस्थान पढ़ाने वाले एक टीचर फिर से ख़बरों में हैं.  2019 में, उन पर एक छात्रा द्वारा आरोप लगाए गए थे, जिसकी वजह से उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अब, एक अन्य छात्रा ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कथित तौर पर यह घटना तातारपुर थाना क्षेत्र के वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स कोचिंग क्लासेस में हुई। छात्रा के अनुसार, शिक्षक जे.पी. उजाला ने होमवर्क पूरा न करने पर उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया। 

उसने दावा किया कि इस व्यवहार से उसका स्वास्थ्य प्रभावित हुआ तथा वह अवसाद में चली गई, जिससे उसके लिए अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो गया। उसने अपने साथ हुए आघात की वजह से कक्षाओं में जाने से डरने की बात कही। छात्रा द्वारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद, जे.पी. उजाला को तलब किया गया तथा उनसे माफ़ीनामा लिखवाया गया। उन्हें भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने की हिदायत भी दी गई। 

वही यह पहली बार नहीं है जब जे.पी. उजाला विवादों में घिरे हैं। कुछ वर्ष पहले एक घटना में एक अन्य छात्रा ने उन पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था। 2019 में उन पर आरोप लगा था कि वह अपनी जन्मदिन की पार्टी के पश्चात् एक छात्रा को उसकी मर्जी के खिलाफ होटल में ले गए थे। इस घटना के दौरान उन्होंने कथित तौर पर उसे गलत तरीके से छुआ था, जिसके चलते स्थानीय महिला थाने में मामला दर्ज किया गया था और यह मामला कई महीनों तक सुर्खियों में रहा। हाल ही में हुए आरोपों ने एक बार फिर जे.पी. उजाला को उनके कार्यों के लिए सुर्खियों में ला दिया है।

स्पाइसजेट की महिला कर्मचारी ने भरे एयरपोर्ट पर CISF जवान को मारा थप्पड़, Video आया सामने

महाराष्ट्र में विधान परिषद चुनाव के बीच होटल पॉलिटिक्स शुरू, अपने-अपने विधायकों की घेराबंदी में लगी पार्टियां

'भारत का सम्मान है, लेकिन वो हमें हल्के में ना ले..', मोदी-पुतिन की दोस्ती देखकर क्यों भड़का अमेरिका ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -