JU दोबारा बनाएगा 70 हजार अंकसूची
JU दोबारा बनाएगा 70 हजार अंकसूची
Share:

ग्वालियर: जीवाजी विवि द्वारा दिसंबर 2016 में तृतीय सेमेस्टर के परीक्षाओं का आयोजन किया गया था, और छात्रों को इस परीक्षा के परिणाम और अंकसूची भी काफी पहले प्राप्त हो चुकी थी. लेकिन अब जीवाजी विवि का कहना है कि, वह इस तृतीय सेमेस्टर के 70000 से अधिक छात्रों की अंकसूची पुनः निर्मित करेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि छात्रों की इन अंकसूचियों में बीए,बीएससी,बीकॉम के विद्यार्थियों के फाउंडेशन में गलत विषय दर्ज हो गया था.

इसी के साथ अब हाल ही में आयोजित हुई परीक्षाओं के परिणाम तब ही घोषित होंगे तब परीक्षा कार्य करने वाली फर्म जेयू को चार्ट व अंकसूची भेज देगी. इस सम्बन्ध में फैसला कल गुरुवार को कुलपति प्रो.संगीता शुक्ला की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में लिया गया. कुलपति ने यह सवाल उठाया था कि, आखिर समस्याओं का निराकरण एल-1 स्तर पर ही क्यों नहीं हो पा रहा है. 

इस मामले में सहायक कुलसचिव अभयकांत मिश्रा ने कुलपति को बताया कि, मौजूदा स्थिति में कोलकाता की फर्म हमारे पास सिर्फ परीक्षा परिणाम भेज रही है. परिणाम का टेबूलेशन रजिस्टर (चार्ट या वह रजिस्टर जिसमें विषयवार अंकों का विवरण रहता है) और अंक सूची नहीं भेजते. उक्त जानकारी कोलकाता स्थित फर्म को भी दी गई है. 

जानिए, इतिहास में क्यों ख़ास है 29 दिसंबर

केरल हाई कोर्ट में नौकरी का सुनहरा मौका, 56000 रु होगा वेतन

25000 रु सैलरी के साथ इस विवि में नौकरी का शानदार अवसर

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -