जूनियर NTR ने 7 साल पहले ही तोड़ दिया था सलमान खान का ये रिकॉर्ड

जूनियर NTR ने 7 साल पहले ही तोड़ दिया था सलमान खान का ये रिकॉर्ड
Share:

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की नई फिल्म Devara सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तथा इसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर एवं सैफ अली खान भी दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने इस फिल्म के माध्यम से साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है। जूनियर एनटीआर अब तक अपने करियर में 30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कई टीवी शोज भी किए हैं, जिनमें से एक प्रमुख नाम है बिग बॉस तेलुगु वर्जन, जिसे उन्होंने होस्ट किया था। वर्ष 2017 में इसका पहला सीजन आया था, और इसके होस्ट जूनियर एनटीआर थे।

सलमान खान वर्ष 2010 से रियलिटी शो बिग बॉस के हिंदी वर्जन को होस्ट कर रहे हैं। वह चौथे सीजन से इस शो का हिस्सा बने थे तथा अब तक 13 सीजन होस्ट कर चुके हैं। जल्द ही सलमान 18वें सीजन से वापसी करने वाले हैं, जिसका प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ था। यह शो 6 अक्टूबर से आरम्भ होने वाला है। सलमान खान हर सीजन के लिए अलग-अलग फीस लेते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने बीते सीजन के लिए 12 करोड़ रुपये फीस ली थी।

बिग बॉस सलमान खान के साथ छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक बन चुका है, जिसकी कई सीजन की रिकॉर्ड-तोड़ टीआरपी रही है। इस शो की दुनियाभर में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इसे कई भाषाओं में लॉन्च किया गया, जिनमें से एक है बिग बॉस तेलुगु, जिसकी शुरुआत 2017 में हुई थी तथा यह शो स्टार मां पर प्रसारित होता है। अब तक इस शो के 8 सीजन आ चुके हैं। पहले सीजन की मेजबानी जूनियर एनटीआर ने की थी, जिसमें 71 एपिसोड थे। यह सीजन 16 जुलाई से 27 सितंबर 2017 तक चला था।

पहले सीजन के पश्चात् अफवाहें थीं कि जूनियर एनटीआर तीसरे सीजन में फिर दिखाई देंगे तथा इस बार उन्हें 6 करोड़ रुपये की फीस मिलेगी, जो पहले सीजन से बहुत अधिक होती। हालांकि, वे इसके बाद किसी भी सीजन में दिखाई नहीं दिए। वहीं, जितनी फीस सलमान खान बिग बॉस के लिए लेते हैं, उसके मुकाबले जूनियर एनटीआर को आधी फीस भी नहीं मिलती होगी। बिग बॉस तेलुगु के पिछले तीन सीजन नागार्जुन ने होस्ट किए हैं, जिन्हें भी दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

सैफ अली खान ने की राहुल गांधी की तारीफ, कही ये बड़ी बात

इस एक चीज से बेहद डरते है सलमान, डर से टाइट हो जाती है हालत

सैफ अली खान संग गर्लफ्रेंड इश्यूज शेयर करते हैं इब्राहिम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -