'जैसे झीलों की गंदगी हटाने का काम कर रहे हैं, वैसे ही अपनी सरकार में भी स्वच्छता अभियान चलाएं', अपनी ही पार्टी को BJP नेता ने दी नसीहत

'जैसे झीलों की गंदगी हटाने का काम कर रहे हैं, वैसे ही अपनी सरकार में भी स्वच्छता अभियान चलाएं', अपनी ही पार्टी को BJP नेता ने दी नसीहत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता रघुनंदन शर्मा की एक अनोखी अपील ने हलचल मचा दी है। रघुनंदन शर्मा ने एक कार्यक्रम में मंच पर बैठे सीएम मोहन यादव से आग्रह किया कि जिस प्रकार वे बरसात में झीलों की गंदगी हटाने का काम कर रहे हैं, ठीक वैसे ही अपनी सरकार तथा प्रशासन में भी स्वच्छता अभियान चलाएं जिससे वहां उपस्थित गंदगी को हटाया जा सके।

पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा एक स्थानीय झील के जीर्णोद्धार के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। रघुनंदन शर्मा ने सीएम से कहा, "आपने एक छोटी-सी झील की सफाई का अभियान आरम्भ किया है। आपको सरकार और प्रशासन में एक बड़ा सफाई अभियान चलाना होगा क्योंकि वहां बहुत गंदगी है। वह गंदगी दिखाई नहीं देती क्योंकि वह शरीर के नीचे छिपी होती है। मुझे विश्वास है कि आप अपनी अपार ऊर्जा तथा दृढ़ इच्छाशक्ति की वजह से इसे साफ करने में सक्षम हैं।" बाद में मीडिया से चर्चा करते हुए शर्मा ने कहा कि सरकार में कुछ लोग अपने निहित स्वार्थों के लिए अपनी पसंद के पदों पर बैठे हैं और लोगों को परेशान करते हुए अपने घरों को भर रहे हैं और सेवाएं ले रहे हैं।

रघुनंदन शर्मा ने दावा किया, "मैंने (शासन में स्वच्छता अभियान के लिए) एक प्रतीकात्मक अनुरोध किया है, क्योंकि बिचौलियों तथा एजेंटों सहित कई बाहरी तत्व सत्ता में सम्मिलित हैं। वे गंदगी हैं और उन्हें बाहर करने की आवश्यकता है। राजनीति की वजह से ऐसे तत्वों को आश्रय दिया जाता है और वे सक्रिय हैं।" रघुनंदन शर्मा ने कहा कि लोगों के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए ऐसी सभी बाधाओं को दूर करना सीएम की जिम्मेदारी है। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने झील के संरक्षण और सफाई के लिए किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की तथा कहा कि लगाए गए फव्वारे इसे सुंदर बनाते हैं और यह भी सुनिश्चित करते हैं कि पानी को ऑक्सीजन मिले।

सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, राउज एवेन्यू ने बढ़ाई हिरासत..! केजरीवाल मामले में ये क्या हुआ ?

दलितों के फंड में घोटाला कर अधिकारी ने खरीदी 3 करोड़ की लैंबोर्गिनी, कर्नाटक में कांग्रेस विधायक बी नागेंद्र को ले गई ED !

43 हज़ार छात्रों का भविष्य दांव पर..! फर्जी डिग्री के आरोपों में घिरा राजस्थान का ये कॉलेज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -