शादी के दो दिन बाद ही अदिति ने कर दिया सिद्धार्थ की नाक में दम

शादी के दो दिन बाद ही अदिति ने कर दिया सिद्धार्थ की नाक में दम
Share:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने दो दिन पहले ही बेहद सादगी से शादी की है। दोनों ने 400 साल पुराने मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई, और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैन्स को उनकी सिंपल शादी का अंदाज बेहद पसंद आया है, क्योंकि इसी तरह से कपल ने अपनी सगाई भी की थी। हालांकि, शादी के दो दिन बाद ही सिद्धार्थ अपनी पत्नी अदिति की एक आदत से नाराज और परेशान नजर आए। सिद्धार्थ ने बताया कि अदिति कई बार उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर काम करती हैं, और हर 5 मिनट पर उन्हें माफी भी मांगनी पड़ती है।

सिद्धार्थ की परेशानी: हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि अदिति राव हैदरी की कुछ आदतें उन्हें परेशान करती हैं। उनका कहना है कि अदिति ज्यादातर चीजें अपनी मर्जी से करती हैं और उन्हें सुबह जल्दी उठने की आदत है। अदिति सुबह की पहली किरण के साथ ही जाग जाती हैं और अपने साथ सिद्धार्थ को भी उठा देती हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें यह आदत बिल्कुल पसंद नहीं है और वो दिन की शुरुआत हड़बड़ाहट के साथ करते हैं। उन्होंने इसे मजाकिया अंदाज में बताया कि ऐसा लगता है जैसे किसी बच्चे से उसकी कैंडी छीन ली हो।

हर 5 मिनट में माफी!: जब इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि दोनों में से कौन ज्यादा रोमांटिक है और कौन पहले माफी मांगता है, तो सिद्धार्थ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो हर 5 मिनट पर अदिति से माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत जो मैं अदिति से बात करता हूं, वो सॉरी ही होता है और बाकी 10 प्रतिशत थैंक्यू कहता हूं। अदिति ने कहा कि वो पहले माफी मांगती हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने इसे मानने से इनकार कर दिया।

ड्राइविंग स्किल्स पर मजाक: सिद्धार्थ और अदिति की ड्राइविंग स्किल्स पर जब सवाल किया गया, तो अदिति ने कहा कि वो इतनी भी बुरी ड्राइवर नहीं हैं। इस पर सिद्धार्थ ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि वो ड्राइवर ही नहीं हैं।

सिद्धार्थ हैं ज्यादा रोमांटिक: इंटरव्यू में कपल ने यह भी स्वीकार किया कि सिद्धार्थ ज्यादा रोमांटिक हैं और वही पहले अदिति को 'आई लव यू' कहते हैं। दोनों अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं, लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दोनों की सगाई की खबर भी काफी गुपचुप रही थी, लेकिन जब यह खबर वायरल हुई, तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आए थे।

अब यश की फिल्म ठुकराने के बाद किसके साथ काम करेंगी करीना

श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने तोड़ा शाहरुख़ की फिल्म का रिकॉर्ड

मौसी के घर गई थी छात्रा, 7वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान और...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -