सीरियल से प्रेरित नाबालिग ने की बच्ची की हत्या
सीरियल से प्रेरित नाबालिग ने की बच्ची की हत्या
Share:

अंबाला- सामान्यतः फिल्मे और टेलीविज़न मनोरंजन के साथ जागरूक करने का काम करते है. लेकिन कई बार दर्शक उसका गलत सन्देश लेकर अपराध की और अग्रसर हो जाते है. आपको बता दे कि हरियाणा के अंबाला में एक नाबालिग ने क्राइम पेट्रोल की तर्ज पर एक 5 साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया. 

गौरतलब है कि नाबलिग आरोपी किडनैपिंग के बाद 20 लाख की फिरौती लेकर बच्ची को छोड़ना चाहता था, लेकिन उसने पकड़े जाने के डर से बच्ची को सवा 8 बजे पानी में डुबोकर मार डाला. यह खुलासा नाबालिग ने खुद पुलिस पूछताछ में किया है. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम गांव बोह में रहने वाली वैष्णवी, चाचा को चाय देने गई थी. फिर वह खेलने लगी. तब किसी ने उसका अपहरण कर लिया. परिजनों के तलाश तेज करने पर शाम को फ़ोन आया, जिसने वैष्णवी के परिवार से बच्ची को छोड़ने के एवज में 20 लाख की फिरौती मांगी. जिसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना पाकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. देर रात पुलिस को पता चला कि जिसने बच्ची का अपहरण किया है, वह उसी इलाके में रहता है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो नाबालिग ने बात कबूल ली. जिसके बाद आरोपी की बताई जगह से बच्ची का शव बरामद कर लिया गया. आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची को पानी से भरे टब में डुबोकर मार डाला था. किसी को शक न हो, इसलिए शव को कूलर में छिपा दिया था. गिरफ्तारी के बाद नाबालिग को गुरुवार शाम जेजे बोर्ड के समक्ष पेश किया गया. वहां से उसे जुवेनाइल होम भेज दिया गया.

दलित छात्रा का निर्वस्त्र शव खेत से बरामद

5 साल की लड़की की अपहरण के बाद हत्या

निठारी कांड - नौवें मामले में फैसला कल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -