तेजस्वी यादव को विरासत में मिली है सियासत, इसलिए उन्हें लोकतंत्र की इज्जत नहीं - के सी त्यागी

तेजस्वी यादव को विरासत में मिली है सियासत, इसलिए उन्हें लोकतंत्र की इज्जत नहीं - के सी त्यागी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के वोट नहीं देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सत्तारूढ़ पार्टी ने मुद्दे को हाथों हाथ लिया है। जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन्हें सियासत विरासत में मिलती है उन्हे लोकतंत्र की शक्ति का पता नहीं होता है। दूसरों पर टीका-टिप्पणी से उन्हें फुर्सत ही नहीं रहती है। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब बिना कोशिश के ही कुछ मिल जाए तो उसकी कीमत समझ में नहीं आती। गांधी और अम्बेडकर ने लोगों के हक़ के लिए इतना बड़ा आंदोलन किया था वहीं, कुछ लोग द्वेष फैलाने का कार्य पहले से कर रहे हैं वह अपने ऐजेंडे में कामयाब नहीं होंगे। एक्जिट पोल के परिणाम पर उन्होंने कहा कि ये तो वही है जो होना था। पूरे चुनाव में विपक्षी दल के पास ना नेता था और ना हीं कोई नीति थी। हमें पहले से पता था कि इस बार भी मोदी ही पीएम बनेंगे।

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में भी हमने शानदार प्रदर्शन किया है। नीतीश कुमार की कोशिशों का असर 2020 में भी देखने को मिलेगा। 23 तारीख को विपक्षी दल धरना देने की तैयारी कर रहा है। के सी त्यागी ने स्पष्ट कहा है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोदी ही देश के अगले पीएम होंगे।

शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन

विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस का जवाब- अपनी चिंता करें

एग्जिट पोल: आंध्र प्रदेश में रोचक हुई चुनावी जंग, कहीं नायडू आगे तो कहीं YSR

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -