काजल ने शुरू की इंडियन-2 की शूटिंग...सामने आई तस्वीर
काजल ने शुरू की इंडियन-2 की शूटिंग...सामने आई तस्वीर
Share:

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकी है। बीते वर्ष वह एक बेटे की मां बनी थीं। अब मैटरनिटी ब्रेक के उपरांत वह अपने काम पर वापस आ चुकी हैं। दरअसल, काजल अब कमल हासन की मूवी 'इंडियन 2' में दिखाई देने वाली है। उन्होंने मूवी की शूटिंग भी शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने अपनी एक  फोटो साझा करते हुए इस बात की सूचना भी दी है।

शूटिंग पर वापस आईं काजल:  खबरों का कहना है कि काजल ने ट्विटर पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की है। हालांकि, उन्होंने फिल्म में अपने लुक का खुलासा नहीं किया। फोटोज में काजल ने अपने चेहरे को इमोजी की सहायता से छुपा लिया है। उन्होंने यह सूचना दी है कि वह 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू भी कर दिया है। कैप्शन में उन्होंने 'इंडियन 2' का हैशटैग लगा दिया है। बता दें कि काजल अग्रवाल मदरहुड का आनंद ले रही थीं। वह अपने परिवार और बच्चे के पालन-पोषण में व्यस्त थीं। अब दो वर्ष के उपरांत वह कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में काम करने वाली है।

 

फिल्म के लिए अभिनेत्री की तैयारी: जिसके पूर्व 'इंडियन 2' में अपनी भूमिका के लिए उन्होंने घुड़सवारी भी करती हुई दिखाई दी। घुड़सवारी का वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्होंने लंबे वक़्त के बाद काम पर वापसी को लेकर लंबा नोट भी लिखा था। उन्होंने नोट में कहा था कि वह 'इंडियन 2' में काम करने को लेकर बहुत खुश और उत्साहित हैं। अब वह कुछ नया सीखना चाहती हैं, जो उनके करियर के लिए बहुत अच्छा हो।

अपनी रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग डांस करती नजर आई अदिति

छोटी ड्रेस में रश्मिका ने ढाया कहर, वीडियो देख पागल हुए फैंस

अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -