15 दिन में Kalki 2898 AD ने मचाया ग़दर, कर डाली इतनी कमाई

15 दिन में Kalki 2898 AD ने मचाया ग़दर, कर डाली इतनी कमाई
Share:

मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म "कल्कि 2898 एडी" को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 15 दिन पूरे हो गए हैं तथा फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। भारत एवं विदेशों में फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अमिताभ बच्चन और प्रभास की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स और एक बड़ी कहानी है, जिससे यह संभावना है कि इसके 2 से अधिक पार्ट्स भी भविष्य में देखने को मिल सकते हैं। आइए जानते हैं फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े।

फिल्म ने पहले सप्ताह में तेज रफ्तार से कमाई की तथा 414.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि, दूसरे सप्ताह में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई तथा यह 128.6 करोड़ रुपये पर सिमट गई। यह कलेक्शन बुरा नहीं है, लेकिन पहले सप्ताह की तुलना में 150 करोड़ के पार होने की उम्मीद थी। पिछले बृहस्पतिवार को भारत में फिल्म ने 6.7 करोड़ रुपये की कमाई की। इस प्रकार, 35 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 543.45 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म ने 35 दिनों में कमाई के मामले में शाहरुख खान की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म "पठान" को पीछे छोड़ दिया है। जहां "पठान" ने 58 दिनों में 543.09 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं "कल्कि" ने 35 दिनों में 543.45 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अब फिल्म का सामना दो बड़े स्टार्स की फिल्मों से होने जा रहा है। कमल हासन इस फिल्म के मुख्य विलेन हैं तथा अब उनकी ही फिल्म "इंडियन 2" का टकराव "कल्कि" से होने जा रहा है। "इंडियन 2" भी दुनियाभर में बड़े स्तर पर रिलीज होने जा रही है, जिससे "कल्कि" की कमाई पर असर पड़ना तय है। इसके अतिरिक्त, अक्षय कुमार की "सरफिरे" भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तथा इसे भी अच्छा वर्ड ऑफ माउथ मिल रहा है।

प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ! मुंबई एयरपोर्ट पर आई नजर

'मुझे S*X की लत थी, औरतों का करता था इस्तेमाल', इस एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -