'कल्कि 2898 एडी' ने 500 करोड़ के ग्लोबल कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा
'कल्कि 2898 एडी' ने 500 करोड़ के ग्लोबल कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा
Share:

निर्देशित फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर सूखे को खत्म कर दिया है। इस साइंस-फिक्शन फिल्म ने न केवल घरेलू बल्कि अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है। इसने दुनिया भर में धमाकेदार शुरुआत की और अपने पहले वीकेंड में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी रखी। प्रभास स्टारर इस फिल्म ने अपने चौथे दिन करीब 500 करोड़ की कमाई की है।

'कल्कि 2898 AD' ने रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है? अपने एक्शन सीन्स से लेकर VFX और बेहतरीन कलाकारों की वजह से यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा धमाल मचाया है। यह हर दिन बंपर कमाई कर रही है। शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार के मुकाबले रविवार को 20% की उछाल दिखाई और दुनियाभर में करीब 120 करोड़ का कलेक्शन किया। शनिवार को इस साइंस-फिक्शन फिल्म ने दुनियाभर में करीब 100 करोड़ की कमाई की।

इसके साथ ही चार दिनों में कल्कि ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि विदेशों में इसने करीब 150 करोड़ की कमाई की है। उम्मीद है कि फिल्म इस हफ्ते 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और अपना बजट भी वसूल कर लेगी।

'कल्कि 2898 ई.' का चार दिनों का विश्वव्यापी कलेक्शन:

पहला दिन: 191 करोड़ दूसरा दिन: 96 करोड़ तीसरा दिन: 100 करोड़ चौथा दिन: 120+ करोड़ (अनुमानित) कुल वर्ल्डवाइड चार दिन का कलेक्शन - 507 करोड़ रुपए यह बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली छठी सबसे तेज भारतीय फिल्म बन गई है। वर्ल्डवाइड 507 करोड़ के साथ यह कुल कमाई में छठे स्थान पर है। ये हैं वो भारतीय फिल्में जिन्होंने सबसे तेजी से 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया...

आरआरआर: 3 दिन में 570 करोड़ का कलेक्शन केजीएफ: चैप्टर 2: चार दिन में 546 करोड़ की कमाई पठान: पांच दिन में 542 करोड़ का कलेक्शन जवान: चार दिन में 521 करोड़ का बिजनेस बाहुबली 2: 3 दिन में 510 करोड़ का कलेक्शन कल्कि 2898 ई.- चार दिन में 507 करोड़ की कमाई गौरतलब है कि कल्कि एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस साइंस-फिक्शन में प्रभास ने भैरव का किरदार निभाया है जबकि दीपिका पादुकोण ने सुम 80 उर्फ ​​सुमति का किरदार निभाया है। अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में हैं। कमल हासन ने विलेन यास्किन की भूमिका निभाई है जबकि दिशा पटानी रॉक्सी की भूमिका में हैं।

आज से बदल गया SIM Card का ये नियम

Jio-Airtel के बाद अब Vi ने भी बढ़ाई कीमतें, यहाँ देंखे पूरी लिस्ट

334 सीसी की इस बाइक पर हजारों रुपये की बचत, जावा 350 का नया वेरिएंट लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -