कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड
Share:

प्रभास की नवीनतम फिल्म "कल्कि 2898 एडी" 27 जून को रिलीज़ होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। पांच भाषाओं में रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अपने नौवें दिन कलेक्शन में थोड़ी गिरावट के बावजूद, फिल्म बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को पार करने में सफल रही है और आठवीं सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

शुरुआती रुझानों के अनुसार, "कल्कि 2898 एडी" ने अपने नौवें दिन 17.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें तेलुगु से 6 करोड़ रुपये, तमिल से 1 करोड़ रुपये, हिंदी से 9.35 करोड़ रुपये, कन्नड़ से 0.2 करोड़ रुपये और मलयालम से 0.7 करोड़ रुपये शामिल हैं। इस तरह नौ दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 432.1 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म ने अपने नौवें दिन 17 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करके शाहरुख खान की "पठान" का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है, जबकि "पठान" ने अपने नौवें दिन 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। "कल्कि 2898 ई." भी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जिसने "बाहुबली 2" के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है जिसने 421 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित "कल्कि 2898 ई.डी." 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है और इसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकारों ने काम किया है। फिल्म की सफलता का श्रेय इसकी अनूठी कहानी, प्रभावशाली दृश्यों और कलाकारों के बेहतरीन अभिनय को दिया जा सकता है।

फिल्म ने पहले दिन से ही शानदार कमाई की है। पहले दिन इसने 95.3 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 59.3 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 66.2 करोड़ रुपये, चौथे दिन 88.2 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 34.15 करोड़ रुपये, छठे दिन 27.05 करोड़ रुपये और सातवें दिन 22.25 करोड़ रुपये कमाए। पहले हफ़्ते में फिल्म का कुल कलेक्शन 414.85 करोड़ रुपये रहा।

अपने नौवें दिन के कलेक्शन के साथ, "कल्कि 2898 ई." भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है, और आने वाले दिनों में भी इसकी सफलता जारी रहने की उम्मीद है।

ट्यूबलेस टायर बनाम सामान्य टायर: दोनों में क्या है अंतर?

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -