कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, जानिए 23वे दिन की कमाई

कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, जानिए 23वे दिन की कमाई
Share:

प्रभास और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म "कल्कि 2898 एडी" पिछले तीन हफ़्तों से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। नई रिलीज़ के बावजूद, फिल्म ने बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है और एक बड़ी व्यावसायिक सफलता बन गई है। शुरुआती रुझानों के अनुसार, "कल्कि 2898 एडी" ने अपने चौथे शुक्रवार को 2.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे 23 दिनों में इसका कुल कलेक्शन 602.10 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म ने महज तीन हफ्तों में शाहरुख खान की "जवान" को पीछे छोड़ते हुए 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है। हालांकि इसकी कमाई में गिरावट आई है, लेकिन "कल्कि 2898 एडी" बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के साथ फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

फिल्म की सफलता का श्रेय इसकी अनूठी कहानी, प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी सहित स्टार-स्टडेड कलाकारों द्वारा प्रभावशाली अभिनय और इसके शानदार दृश्य प्रभावों को दिया जा सकता है। 27 जून को रिलीज़ हुई "कल्कि 2898 एडी" अपनी भव्यता और व्यावसायिक सफलता के मामले में भविष्य की फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क बन गई है।

हालांकि फिल्म की कमाई तीसरे हफ़्ते में कम हुई है, लेकिन फिर भी यह दमदार प्रदर्शन कर रही है और आने वाले दिनों में और भी रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। अब सबके मन में यही सवाल है कि क्या "कल्कि 2898 ई.डी." आने वाले दिनों में "जवान" को पीछे छोड़ पाएगी। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

राम चरण बढ़ाएंगे 'पुष्पा 2' की दिक्कत, सामने आई बड़ी खबर

फिर टलने वाली है पुष्पा 2: द रूल की रिलीज! पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

'सरदार 2' फिल्म के सेट पर हुआ दुखद हादसा, 20 फीट से गिरकर हुई 54 वर्षीय स्टंटमैन की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -