फिल्म शोले को लेकर कमल हासन ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म शोले को लेकर कमल हासन ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

चर्चित फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं. 19 जून की शाम फिल्म के ग्रैंड प्रमोशनल इवेंट का आयोजन किया गया था. इसमें अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण संग कमल हासन को देखा गया. स्टार्स ने फिल्म को लेकर इवेंट में चर्चा की. कई फनी और इमोशनल मोमेंट भी इस के चलते देखने को मिले. इस के चलते अमिताभ बच्चन ने फिल्म के फर्स्ट शो का टिकट कमल हासन को दिया. ऐसे में हासन ने एक किस्सा सुनाया.

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों के फर्स्ट शो की टिकट एक्टर्स को देने का रिवाज है. इवेंट में प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने अमिताभ बच्चन को 'कल्कि 2898 एडी' का टिकट दिया. बच्चन ने इसे बदले में कमल हासन को दे दिया. कमल हासन अमिताभ बच्चन के हाथों से टिकट पाकर बहुत खुश हो गए थे. ऐसे में उन्होंने पुराना किस्सा सुनाते हुए बताया कि 1975 में आई फिल्म 'शोले' में उन्होंने बतौर टेक्नीशियन काम किया था. कमल ने ये भी कहा कि उन्हें उस फिल्म को देखने के लिए तीन सप्ताहों का लंबा इंतजार भी करना पड़ा था. कमल हासन ने कहा, 'काश ये मेरे साथ चार-पांच दशक पहले हुआ होता, जब मैंने तीन सप्ताहों तक शोले को देखने की प्रतीक्षा की थी. मुझे उम्मीद है कि ढेरों प्रशंसक होंगे जो इस फिल्म को देखने का इंतजार वैसे ही कर रहे होंगे जैसे मैंने शोले का किया था. 

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मिस्टर अमिताभ बच्चन से मुझे फर्स्ट डे फर्स्ट शो का टिकट मिलेगा. मैं तब एक फिल्म टेक्नीशियन था तथा अब मैं एक एक्टर हूं. अधिक कुछ नहीं बदला है.' 'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन ने विलेन का किरदार अदा किया है. इसे लेकर भी उन्होंने इवेंट में बात की. उन्होंने कहा, 'मैं बैकस्टेज अमित जी के सामने रो रहा था कि मुझे हमेशा से विलेन का किरदार अदा करना था. फिल्मों में विलेन को सारी अच्छी चीजें करने को मिलती हैं. जबकि हीरो रोमांटिक गाने गाता है तथा हीरोइन का इंतजार करता है. मैंने सोचा था कि मुझे विलेन का किरदार मिला है तो मजा आएगा. (नाग अश्विन डायरेक्टर) चाहते थे कि अलग हो तो मैं फिल्म में बुरे आइडिया वाले साधु जैसा हूं.' ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

जहीर संग शादी के बाद रोने लगी सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुआ VIDEO

बेटी सोनाक्षी की शादी पर इमोशनल हुए पिता शत्रुघ्न, बोले- 'वो सबसे ज्यादा जहीर के साथ खुश दिखती है'

एक दूजे के हुए सोनाक्षी-जहीर, सामने आई शादी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -