कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज
Share:

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म थिएटर्स में धमाल मचाएगी, क्योंकि इसकी पहली किस्त 'इंडियन' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन 'इंडियन 2' ऐसा कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई। अब मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है।

हिंदी में नहीं आएगी 'इंडियन 2'

फिल्म 'इंडियन 2' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी है। ऐसे में मेकर्स ने इसे थिएटर्स में एक महीने के अंदर ही ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है, लेकिन यह हिंदी में नहीं रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि 'इंडियन 2' तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 9 अगस्त से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

नेटिजन्स ने किया ट्रोल

नेटफ्लिक्स ने 'इंडियन 2' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "बकल अप, इंडियन थाथा फिर से सिस्टम को चुनौती देने के लिए वापस आ गया है।" इसके बाद नेटिजन्स ने फिल्म को बहुत जल्दी रिलीज करने के लिए मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने फिल्म को हिंदी में रिलीज न किए जाने पर भी आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, "गो बैक इंडियन।" दूसरे ने पूछा, "हिंदी में कब आएगी इंडियन 2?" एक और यूजर ने लिखा, "थाथा ओटीटी में बहुत जल्दी आ गए।" और एक यूजर ने कहा, "बकवास फिल्म, इंडियन 1, 10 गुना बेहतर थी।"

'इंडियन 2' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

'इंडियन 2' को 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। लेकिन इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से नेगेटिव रिव्यू मिले। लगभग 250 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में मुश्किल से 147 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म के साथ यह भी कहा गया कि 'इंडियन 2' के बाद 'इंडियन 3' भी आएगी और फिल्म में इसके कुछ झलकियां भी दिखाई गई हैं।

नेटफ्लिक्स और 120 करोड़ का सौदा

ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने 'इंडियन 2' के स्ट्रीमिंग राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे थे और थिएट्रिकल रिलीज से पहले ही पेमेंट भी कर दिया था। लेकिन 'इंडियन 2' के फ्लॉप हो जाने के बाद नेटफ्लिक्स इस सौदे पर सहमत नहीं है और अपने पैसे का एक बड़ा हिस्सा वापस चाहता है। कमल हासन की 'इंडियन 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, लेकिन हिंदी दर्शकों को निराशा हाथ लगेगी क्योंकि यह हिंदी में नहीं आएगी। फिल्म के फ्लॉप होने के बावजूद, यह देखना दिलचस्प होगा कि ओटीटी पर इसे कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। नेटफ्लिक्स और मेकर्स के बीच के विवाद से यह स्पष्ट है कि फिल्म इंडस्ट्री में हर चीज की गारंटी नहीं होती।

तीसरा मेडल हासिल करने से चूकीं मनु भाकर, लेकिन फिर भी रच दिया इतिहास

मनु भाकर ने पेरिस ओलिंपिक शूटिंग के फाइनल में किया प्रवेश, कल एक और मेडल की उम्मीद

कैंसर से जंग हारे टीम इंडिया के पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़, BCCI ने जताया शोक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -