कमल हासन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान भी नहीं पिया पानी, मेकअप हटाने में घंटों लग जाते थे तो इस एक्टर ने किया खुलासा
कमल हासन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान भी नहीं पिया पानी, मेकअप हटाने में घंटों लग जाते थे तो इस एक्टर ने किया खुलासा
Share:

कमल हासन स्टारर फिल्म 'हिंदुस्तानी 2' या 'इंडियन 2' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस उत्साह को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने मंगलवार 25 जून को 'हिंदुस्तानी 2' का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

कमल हासन ने सेनापति की भूमिका दोहराई

कमल हासन ने 'इंडियन 2' में सेनापति की अपनी भूमिका दोहराई है, जो भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ आजादी की दूसरी जंग का ऐलान करता है। ट्रेलर मंगलवार शाम को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। यह बेहद दमदार है और 69 साल की उम्र में कमल हासन के लुक और स्टंट ने फैन्स को दीवाना बना दिया है। गौरतलब है कि 'इंडियन 2' कमल की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है, जो 28 साल पहले रिलीज हुई थी।

'इंडियन 2' की शूटिंग के दौरान कमल ने पानी तक नहीं पिया

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, अभिनेता सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि कमल हासन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान पानी भी नहीं पिया। उन्होंने कहा कि कमल का मेकअप पूरा होने में तीन घंटे लगे और सुपरस्टार पूरे दिन उसी लुक में बैठे रहे। सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि कमल हासन कुछ भी नहीं चाहते थे क्योंकि उनका मेकअप खराब हो जाता। उन्होंने स्ट्रॉ का इस्तेमाल किया और लिक्विड डाइट पर थे। सिद्धार्थ ने कहा कि कमल हासन पैक-अप के बाद मेकअप हटाने के लिए 2.5 घंटे और बैठते थे।

'इंडियन 2' के ट्रेलर को फैंस ने दिया जबरदस्त रिस्पॉन्स

सुपरस्टार ने अपनी मेहनत और ट्रेलर में अलग-अलग लुक से अपने प्रशंसकों को बार-बार चौंकाया है। ट्रेलर शेयर होने के बाद प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, "1000 करोड़ रुपये पक्के हो गए," जबकि दूसरे ने कहा, "यही कारण है कि कमल हासन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं। भारतीय सिनेमा में उनका कोई विकल्प नहीं है।"

'इंडियन 2' कब रिलीज होगी?

'इंडियन 2' में कमल हासन, काजल अग्रवाल, गुलशन ग्रोवर, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, बॉबी सिम्हा, गुरु सोमसुंदरम और समुथिरकानी अहम भूमिका में हैं। यह शंकर शनमुगम द्वारा निर्देशित है और 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

WhatsApp पर बुजुर्ग की एक गलती पड़ी भारी, गंवा दिए 30 लाख

आज ही घर लाएं अपनी पसंद का टू-व्हीलर, हीरो बढ़ा रहा है दाम

एडिबल रोबोट्स: वैज्ञानिकों का कमाल का काम, उन्होंने बनाया ऐसा रोबोट कि आप खा भी सकते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -